Acid Attack: प्यार की अग्नि में जल रही युवती ने दुल्हन बनकर बेवफा प्रेमी पर फेंका तेजाब, पढ़ें घटना की पूरी कहानी

Acid Attack: प्यार में अनेक प्रकार की कहानी हमें सुनने के मिल जाती है. मगर धोखे में बदला लेने की आग जो इंसान से कुछ भी करवा सकती है. ये कहानी आपको एक नया संकेत देगी.

JBT Desk
JBT Desk

Acid Attack: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक दर्दनाक मामला सुनने को मिल रहा है. जहां एक युवती (लड़के की प्रेमिका) ने अपने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंक कर जला दिया है. जिसके बाद लड़का पूरी तरह से झुलस चुका है. इतना ही नहीं लड़के के बगल में बैठा एक साथी भी पूरी तरह से तेजाब की चपेट में आकर झुलस गया है.

इसके बाद वहां उपस्थित महिलाओं ने किसी तरह लड़की को पकड़ लिया और इस बात की सूचना पुलिस को दी. वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करने के साथ युवती को अपने साथ थाने ले गई. 

क्या है घटना की पूरी कहानी

मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना बलिया जिले के बांसडीह रोड थाने के डुमरी गांव का है. जहां बीते दिन यानी मंगलवार की शाम बारात की विदाई में हो रहे परिछावन में घूंघट ओढ़ कर पहुंची युवती ने दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया. गांव वालों का कहना है कि तेजाब फेंकने वाली युवती लड़के की प्रेमिका है. आपके बता दें कि डुमरी गांव के रहने वाले राकेश बिंद के साथ युवती का प्रेम संबंध बीते कई सालों से चलता आ रहा था. युवती ने युवक से शादी करने के लिए कई बार कहा, यह मामला थाने से लेकर गांव के पंचायत तक पहुंचा पर लड़की को कहीं इंसाफ नहीं मिला. 

वहीं लड़के की शादी कही और तय कर दी गई, जब लड़का अपने घर से बारात लेकर निकला इस दरमियान युवक के गांव की रहने वाली महिलाएं उसका परिछावन कर रही थी, शादी का मंगल गीत गा रही थी, उन सबके बीच प्रेमिका घूंघट में उपस्थित थी. उसके प्यार की अग्नि अंदर से उसे जला रही थी, इस बीच उसने तेजाब फेंक कर लड़के को जला दिया. जिसके बाद लड़का तड़पने लगा, और गांव में हड़कंप मच गया. जिसके बाद तुरंत लड़के को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इस मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप करते हुए परिवार वालों के तरफ से दिए गए बयान पर धारा 326 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में लड़की ने बताया कि लड़के साथ बहुत साल से उसका प्रेम संबंध था. 

calender
24 April 2024, 04:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो