पटना में दिनदहाड़े फौजी का पीछा कर मारी गोली, दिन की यह दुसरी घटना

पटना से एक सनसनीखे़ज घटना सामने आई है. दो अज्ञात लोगो ने फौजी की गोली मार कर हत्या कर दी है. कहा जा रहा है कि फौजी जिसका नाम बबलू कुमार है ट्रेन पकड़ने के लिए पाटलिपुत्र स्टेशन बाइक से जा रहा था

Suman Saurabh
Suman Saurabh

पटना से एक सनसनीखे़ज घटना सामने आई है. दो अज्ञात लोगो ने फौजी की गोली मार कर हत्या कर दी है. कहा जा रहा है कि फौजी जिसका नाम बबलू कुमार है ट्रेन पकड़ने के लिए पाटलिपुत्र स्टेशन बाइक से जा रहा था. उसी क्रम में कुछ अज्ञात लोगों ने बाइक को रोक कर लूट-पाट करनी चाही. विरोध करने पर अपराधियों ने बंदूक निकाल फौजी को गोली मार दी. गोली लगने के बाद काफी देर तक बबलू रोड पर पड़ा रहा उसी दौरान उसकी मौत हो गई. घटना बुधवार देर रात का बताया जा रहा है.

घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन आशंका लगाई जा रही है कि वारदात का अंजाम आपसी रंजिश के चलते दिया गया है. पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. यह पटना की दुसरी घटना है जब किसी को दिनदहाड़े गोली मार दी गई.

इससे पहले आज सुबह एक युवक ने युवती का पीछा कर उसके सिर में गोली मार फरार हो गया. युवती बदहवास गिर पड़ी. कुछ देर बाद आस-पास के लोग युवती को नजदीकि अस्पताल मे भर्ती किया. घायल युवती की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना पटना के बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ले की है. पुलिस ने कहा है कि युवती एक सब्जी विक्रेता की बेटी है. मामला प्रेम प्रसंग का है. युवक की तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है लड़की कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी. युवती का नाम काजल है. वह क्लास नौवीं की छात्रा है. कहा जा रहा है कि युवक इससे पहले भी युवती से मिला है. वह पिड़ित लड़की से घर से लेकर कोचिंग तक की जानकारी उसके पास थी. युवक ने पूरी प्लानिंग से साथ वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद आस-पास के लोग सहमे हुए हैं. घटना को 24 घंटे बीत चुके हैं, आरोपी अब भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. हालांकि पुलिस स्पेशल टीम बनाकर आरोपी की तलाश कर रही है. इससे पहले भी 10 और 11 अगस्त को एक पत्रकार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.

calender
18 August 2022, 05:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो