ऑपरेशन लोटस को लेकर आप का प्रतिनिधिमंडल सात सितंबर को राष्ट्रपति से करेगा मुलाकात

ऑपरेशन लोटस को लेकर आप का प्रतिनिधिमंडल सात सितंबर को राष्ट्रपति से करेगा मुलाकात

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी लगातार भारतीय जनता पार्टी पर ऑपरेशन लोटस को लेकर आरोप लगा रही है। इसी सिलसिले में सात सितंबर को आप का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति से मुलाकात करेगा।

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेत्री, आतिशी ने कहा, मैंने भारत के लोकतंत्र के संरक्षक राष्ट्रपति से समय मांगा है। आप विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल देशभर में बीजेपी की ओर से ऑपरेशन लोटस के जरिए राज्य सरकारों को अस्थिर करने पर चर्चा करने के लिए राष्ट्रपति से मिलना चाहता है।

उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे देश में 277 विधायक दूसरी पार्टियों के खरीद कर कई राज्य सरकारों को गिराया है। इतना ही नहीं दिल्ली में भी ऑपरेशन लोटस के तहत 40 विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई।

आतिशी ने कहा कि भाजपा की ओर से लगातार देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। राष्ट्रपति से मांग की जाएगी कि बीजेपी के ऑपरेशन लोटस और देशभर में विभिन्न पार्टियों के खरीदे गए 277 विधायकों की खरीद-फरोख्त की जांच कराई जाए। भाजपा के पास विधायकों को खरीदने के लिए 6300 करोड रुपए कैसे आए, इसके बारे में पता लगाया जाए।

आतिशी मार्लेना ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों का प्रतिनिधिमंडल सात सितंबर को राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात करेगा। उन्होंने कहा कि सात सितंबर को राष्ट्रपति से मुलाकात कर बीजेपी द्वारा देश भर की राज्य सरकारों को अस्थिर करने के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन लोटस के संबंध में चर्चा की जाएगी।

calender
02 September 2022, 07:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो