AAP पार्टी ने राजकोट में गारंटी कार्ड किए पेश...

राजकोट में आम आदमी पार्टी ने अपने रोजगार कार्ड कार्यक्रम की घोषणा की है और पंजीकरण संख्या के साथ 3 अलग-अलग गारंटी कार्ड पेश किए हैं। आप के राज्य मंत्री अजीत लोखिल ने कहा कि पार्टी गारंटी पंजीकरण अभियान शुरू करेगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजकोट में आम आदमी पार्टी ने अपने रोजगार कार्ड कार्यक्रम की घोषणा की है और पंजीकरण संख्या के साथ 3 अलग-अलग गारंटी कार्ड पेश किए हैं।

आप के राज्य मंत्री अजीत लोखिल ने कहा कि पार्टी गारंटी पंजीकरण अभियान शुरू करेगी। जिसमें आप(AAP) का कार्यकर्ता फॉर्म लेकर घर-घर जाएगा। रजिस्ट्रेशन नंबर, व्यक्ति का नाम, गांव या वार्ड नंबर, व्यक्ति का मोबाइल नंबर और किस विधानसभा को लिखकर रजिस्ट्रेशन किया जाएगा। फॉर्म प्राप्त होने पर सभी को एक गारंटी कार्ड दिया जाएगा जिसमें रोजगार गारंटी कार्ड, महिला गारंटी कार्ड और बिजली गारंटी कार्ड शामिल है। इस तरह आपका विजन सर्टिफिकेट और गारंटी के रूप में दिया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि पंजीकरण के पहले चरण में पार्टी ने इन 3 के अलावा आदिवासी समाज, व्यापारी वर्ग, युवा वर्ग और स्वास्थ्य से संबंधित गारंटी दी है।

केजरीवाल आज राजकोट में रात बिताएंगे-

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर राजकोट आ रहे हैं और वह रात बिताएंगे और अहम मुद्दों पर नेताओं से मुलाकात करेंगे। शुक्रवार दोपहर द्वारका के रास्ते में केजरीवाल झंडा फहराएंगे और सभा को संबोधित करेंगे और अलग-अलग कार्यक्रम देंगे जहां से वह दोपहर में राजकोट आएंगे। उनका राजकोट शहर में कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं है और वह सीधे एक निजी होटल में बैठने वाले हैं।

अगली सुबह वे सुरेंद्रनगर के लिए रवाना होंगे जहां कार्यक्रम होंगे। मौजूदा हालात यह है कि जब तक केजरीवाल अपने चार्टर्ड प्लेन से सीधे द्वारका नहीं आएंगे और वहां से राजकोट तक पूरे कार्यक्रम की जानकारी स्थानीय नेताओं को भी नहीं दी गई है। सूत्रों ने कहा है कि अगर वे चार्टर्ड फ्लाइट से आ रहे हैं तो द्वारका से सीधे सुरेंद्रनगर पहुंच सकते हैं और रात भर रुककर सुबह कार्यक्रम शुरू कर सकते हैं, लेकिन उन्हें राजकोट विधानसभा की बैठक के लिए उम्मीदवार तय करने की रणनीति तय करनी होगी।

calender
02 September 2022, 01:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो