आज देशभर में AAP करेगी प्रदर्शन, सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को बताया तानाशाही कदम

ED Arrest Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने कल शाम शराब घोटाले मामले में अरेस्ट कर लिया है. इसके विरोध में आप पार्टी आज प्रदर्शन करेगी.

JBT Desk
JBT Desk

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीती शाम प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया है. ईडी ने यह एक्शन शराब घोटाले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में लिया और उनके आवास से सीएम को अरेस्ट किया. साथ ही अपने साथ ईडी मुख्यालय ले गई. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को आप ने तानाशाही कदम बताया है. इसके विरोध में पार्टी शुक्रवार 22 मार्च को देशभर में प्रदर्शन करेगी. मंत्री गोपाल राय ने गुरुवार को कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी देश 'लोकतंत्र की हत्या' और 'तानाशाही की घोषणा' है.

AAP का देश्व्यापी प्रदर्शन

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि मैं देशवासियों से इस तानाशाही के खिलाफ देशभर में भाजपा कार्यालयों के बाहर विरोध प्रदर्शन करने की अपील करता हूं. हम शुक्रवार सुहब 10 बजे भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल को अरेस्ट किया जा सकता है, तो किसी को भी गिरफ्तार किया जा सकता है और उनकी आवाज को दबाया जा सकता है. आज के तानाशाही के दबाया जा सकता है. उनकी गिरफ्तारी देश के लोकतंत्र पर कलंक है. गोपाल राय ने कहा कि यह दिल्ली के करोड़ों लोगों की गिरफ्तारी है.

आतिशी का बयान

आतिशि ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा कि केजरीवाल की लड़ाई सड़क से अदालत तक जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को मामले की सुनवाई करेगा. इससे पहले दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अरविंदर सिंह लवली सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर AAP के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि देश का लोकतंत्र किस दिशा में जा रहा है? हम अपने इंडिया ब्लॉक पार्टनर के साथ खड़े हैं और रहेंगे.

calender
22 March 2024, 05:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो