अभिनेत्री स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई शिकायत

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।मुंबई पुलिस के अनुसार वर्सोवा थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दिया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।मुंबई पुलिस के अनुसार वर्सोवा थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दिया गया है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपनी एक्टिंग के साथ ही सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करने के लिए मशहूर हैं। वह आए दिन अपने ट्वीट और राजनीतिक टिप्पणी को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें कई बार उनके विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ा है।

हालांकि, इस से उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। हाल ही में स्वरा भास्कर एक लेटर मिला है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। ये लेटर उनके मुंबई के वर्सोवा स्थित घर पर भेजा गया है। बताते चलें कि जून की शुरुआत में सलमान खान को धमकी भरा लेटर मिला था।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया लेटर

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटर को शेयर किया है। इस लेटर में वीर सावरकर का अपमान करने पर स्वरा भास्कर को चेतावनी दी गई है। लेटर में कहा गया है कि वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसके साथ ही इसमें गालियों का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है। लेटर के आखिर में 'इस देश के नौजवान' के रूप में साइन किए गए थे।

स्वरा भास्कर ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, 'देश के नौजवान तो खैर सड़कों पर नौकरी की मांग कर रहे हैं। पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी सब सहेगी, बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोष पर नम्बर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!'

calender
30 June 2022, 12:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो