शहादरा में लूटपाट के बाद सास बहू की चाकू गोदकर हत्या, लोंगो में दहशत का माहौल

देश की राजधानी दिल्ली में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। सास बहू की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। सास बहू की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घर में रखी आलमारी भी टूटी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के वेलकम थाना इलाके के सुभाष पार्क गली नंबर 12 में एक बुजुर्ग महिला और उसकी 45 साल की बहू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मौके पर घर की आलमारी भी टूटी हुई स्थिति में मिली। परिवार के बाकी सदस्य छुट्टी मनाने गए हुए थे। घर पहुंचे तो हत्याकांड का पता चला।

बता दें कि परिवार का तिलक बाजार में पूजा सामग्री का कारोबार है। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 4.20 बजे दिल्ली के पीएस वेलकम में हत्या को लेकर एक पीसीआर कॉल आई। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। यहां दो महिलाएं मृत मिलीं। दोनों की पहचान विमला देवी (70) और डोली राय (45) के रूप में हुई है। सास बहू घर में अकेली थी, जबकि दोनों बेटे सार्थक राय और शशांक राय मसूरी और ऋषिकेश गए हुए थे।

मंगलवार सुबह जब दोनों भाई वापस आए तो घर का दरवाजा काफी देर तक खटखटाने के बाद भी नहीं खुला। दोनों भाइयों ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला। देखा तो अंदर मां और दादी की खून से लहूलुहान शव पड़े थे। घर में रखी अलमारी टूटी पड़ी थी, ज्वेलरी और कैश भी गायब था। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने घर के पालतू कुत्ते को बांधकर वारदात को अंजाम दिया। घटनास्थल की क्राइम और एफएसएल की टीम ने जांच की है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

calender
16 August 2022, 07:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो