आगरा: ताजमहल के साये आसमान में सोल फ्लायर्स ने दिखाए करतब, आसमान में बना तिरंगा

उत्तर प्रदेश के आगरा में दुनिया के सात अजूबों में शामिल मुहब्बत की निशानी ताजमहल के साये में सोल फ्लायर्स के रूप में विख्यात छह बार के विश्व चैम्पियन फ्रेडरिक फुगे ने अपने दो साथी विसेंट

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता- संदीप सागर

उत्तर प्रदेश के आगरा में दुनिया के सात अजूबों में शामिल मुहब्बत की निशानी ताजमहल के साये में सोल फ्लायर्स के रूप में विख्यात छह बार के विश्व चैम्पियन फ्रेडरिक फुगे ने अपने दो साथी विसेंट कोटे और औरेलियन चार्टड ने रेड बुल इंडिया द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के तहत 5 हजार की फुट की ऊंचाई से हवाई जहाज से लगाई छलांग, जिसे देखने के लिए भीड़ लग गई, मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। 

जैसे ही फ्रेडरिक फ़ुगेन सहित तीनों जंपर्स ने हवाई जहाज से छलांग लगाई उसके बादतिरंगा रूपी रंगों से आकाश को रोशन कर दिया और हवाई प्रदर्शन करते हुए पैराशूट के साथ ताज व्यू गार्डन पर सफल लेडिंग की ।इसके तीनों जंपर्स ने ताजमहल के साये में फोटो सेशन भी कराया। इस दौरान विश्व चैम्पियन फ्रेडरिक फुगेन भारत के राष्ट्रीय ध्वज को थामे हुए थे। बाद में मीडिया से बात करते हुए फ्रेडरिक फुगेन ने कहा अपने दो साथियों के साथ ताजमहल के साये में 5 हजार फुट की ऊंचाई से छलांग लगाकर खुशी व्यक्त की है।

और पढ़े...

Budaun: जर्जर मकान गिरने से होने लगी चांदी के सिक्को की बरसात, जानिए पूरा मामला

calender
12 October 2022, 12:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो