आगरा: स्पा की आड़ में चल रहा था अनैतिक देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने संचालक सहित 10 लोगों की किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा में मैनपुरी और इटावा से आए कुछ युवकों को मौज मस्ती करना पड़ा महंगा। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि युवक फतेहाबाद रो़ड़ पर खुलेआम अरोमा स्पा सेंटर मे मौजूद युवतियों के साथ स्पा सेटंर की आड़ में गंधा काम चल रहा था।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में मैनपुरी और इटावा से आए कुछ युवकों को मौज मस्ती करना पड़ा महंगा। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि युवक फतेहाबाद रोड़ पर खुलेआम अरोमा स्पा सेंटर मे मौजूद युवतियों के साथ स्पा सेटंर की आड़ में गंधा काम चल रहा था। उसी दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर पर मारा छापा जिसमें पुलिस ने 6 युवकों और 4 युवतियों को मौके पर पकड़ लिया है।

पकड़े गए युवक एक मैनपुरी का रहने वाला है जबकि दूसरा युवक कपिल यादव इटावा का रहने वाला है। पुलिस गिरफ्त में आएं। अन्य चार युवक निखिल, सनी, रिंकू और कोमलास आगरा के सिकन्दरा और ताजगंज इलाके के रहने वाले है। स्पा सेंटर रिंकू और उसका भाई सनी चला रहे थे। स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के काले कारोबार का भांडाफोड़ हो गया है।

पकड़े गए युवकों की जांच पड़ताल के बाज पुलिस की जानकारी ने सामने आया कि ग्राहक यहां बुलाए जा रहे थे। जिसमें देह व्यापार किया जा रहा था। आगरा के थाना पुलिस को सेक्स रैकेट का बारे में मिली जानकारी। पुलिस ने पूरा प्लान बना कर स्पा सेटंर पर छापेमारी की। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान 4 लड़किया मिली। आपत्तिजनक हालत मे पुरुष भी मिले। पुलिस के पहुंचते वहां के लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अब इस मामलें से जुड़ी हर बात की जानकारी जुटा रही है।

पुलिस अब जांच कर यह पता लगा रही है कि इस पूरे मामले का आसली मालिक कौन है। जो ये काम करा रहा है। कौन लोग है जो युवतियों से देह व्यापार करवा रहे है। वे कौन लोग है जो आगरा के फतेहाबाद रोड़ पर खुलेआम महौल खराब कर रहे है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों के बारें में तलाश कर उनके बैकग्राउंड में जाकर सभी घर के परिवार के बारें में भी जानकारी जुटा रही है।

आगरा पुलिस के उपायुक्त विकास कुमार ने बताया कि देह व्यापार की सुचना पर छापेमारी की गई है। जिसमें मौके पर 10 लोगों को पकड़ा गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है स्पा सेंटर से जुडे सभी लोगों के बारें में जानकारी की जा रही है। जो भी लोग इस मामलें  मे शामिल होगें उनके सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़े............

जीजा- साले ने मिलकर किया दलित युवती के साथ दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला

calender
15 January 2023, 04:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो