अहमदाबाद: अमित शाह की मौजूदगी में भूपेंद्र पटेल ने भरा नामांकन पत्र, रैली में बाइक से शामिल हुए 1 हजार युवा

आज मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल घाटलोडिया सीट से नामांकन पत्र भरने आए. केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह उनके साथ थे। घाटलोडिया सीट से उम्मीदवारी दाखिल की है। रोड शो के रूप में रैली में भूपेंद्र पटेल और अमित शाह प्रभातचौक से सोला तक शामिल हुए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आज मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल घाटलोडिया सीट से नामांकन पत्र भरने आए। केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह उनके साथ थे। घाटलोडिया सीट से उम्मीदवारी दाखिल की है। रोड शो के रूप में रैली में भूपेंद्र पटेल और अमित शाह प्रभातचौक से सोला तक शामिल हुए। रैली में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की टोपी और कमरबंद पहन कर रैली में भाग लिया। फिर अमित शाह ने सोला में केंद्रीय कार्यालय खोला। रैली से पहले मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से चर्चा की और उन्होंने घाटलोडिया विधानसभा क्षेत्र की जनता से भी बातचीत की। रैली में एक हजार युवा बाइक लेकर शामिल हुए।

भूपेंद्र पटेल ने आज घाटलोडिया सीट से नामांकन पत्र भरा। इससे पहले उन्होंने त्रिमंदिर दादा भगवान के दर्शन किए। बाद में प्रभात चौक पर सभा का आयोजन किया गया। जिसमें अमित शाह शामिल हुए। बैठक के बाद सीएम और अमित शाह पैदल ही कार तक पहुंचे। वहां से दोनों ने रोड शो किया। रोड शो के दौरान बाइक्स अपनी-अपनी रैली में सबसे आगे रहेंगी। रोड शो के दौरान उनका स्वागत करने के लिए स्थानीय लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। जब सुरक्षाकर्मियों ने नागरिकों को अमित शाह के पास से गुजरने से रोका तो अमित शाह सुरक्षाकर्मियों से नाराज हो गए और उन्होंने सभी लोगों को बधाई देने आने को कहा। भाजपा कार्यकर्ता 1000 से अधिक बाइकों के साथ रैली में शामिल हुए।

इसमें मालधारी समाज के युवा शामिल हुए। चाणक्यपुरी पुल पर स्वागत के लिए युवतियां खड़ी रहीं। रैली में दूसरी दिशा में जा रहे वाहन चालक भी वाहन रोककर रैली देखने खड़े हो गए और कुछ लोग वाहन से ही बधाई देने लगे। रैली के चाणक्यपुरी सर्कल पहुंचने पर भूपेंद्र पटेल और अमित शाह का लोगों ने फूल बरसाकर स्वागत किया। फिर वहां से रैली तेजी से आगे बढ़ी। चाणक्यपुरी इलाके में पटेल-शाह का रोड शो देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए, वहीं बड़ी संख्या में लोग अपने घर की छत से और सड़क पर जमा हो गए।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने महज तीन मिनट तक संबोधित किया। उन्होंने कहा कि घाटलोडिया का हर नागरिक मेरा परिवार है। ऐसा लगता है कि सबके सहयोग से मैंने यह गुजरात बनाया है। यहां संत भी मौजूद हैं। वे आशीर्वाद दें। अमित शाह ने संबोधन में कहा कि अंबाजी से उमरगाम तक ऊंची आवाज में भारत माता की जय बोलो। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र पटेल चुनाव के बाद मुख्यमंत्री हैं। कई समुदायों के लोग फॉर्म भरने के लिए यहां आए हैं। 1990 के बाद से बीजेपी ने गुजरात में चुनाव जीतने का रिकॉर्ड बनाया है। गुजरात के लोगों की अपार कृपा रही है। उन्होंने कमलों से हमारी जेब भर दी है। गुजरात के लोगों ने नहीं किया है। किसी भी चुनाव में हार गए। बीजेपी सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी और सरकार बनाएगी। 1995 से 2022 तक का यह कालखंड न केवल गुजरात बल्कि देश के लोकतंत्र के इतिहास में है।

calender
16 November 2022, 05:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो