अहमदाबाद: AMTS रूट 49 के ड्राइवर को नशे में बस चलाने पर निलंबित, ऑपरेटर भारी पेनल्टी की जाएगी

अहमदाबाद में, नगर निगम द्वारा चलाई जा रही AMTS बसों के यात्रियों के बीच लापरवाह ड्राइविंग और शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले सामने आए हैं। आज आदिनाथनगर से घूमा गांव की एएमटीएस बस संख्या 49 के चालक का शराब पीकर वाहन चलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अहमदाबाद में, नगर निगम द्वारा चलाई जा रही AMTS बसों के यात्रियों के बीच लापरवाह ड्राइविंग और शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले सामने आए हैं। आज आदिनाथनगर से घूमा गांव की एएमटीएस बस संख्या 49 के चालक का शराब पीकर वाहन चलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। निजी संचालक द्वारा चलाई जा रही AMTS की सवारियों से भरी बस का चालक शराब पीकर वाहन चला रहा था, लोगों की नजर में आने पर बस जमालपुर सीएनजी पंप के पास रुकी और चालक को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया। वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर।

वहीं परिवहन प्रबंधक आरएल पांडेय ने कहा कि आज रूट क्रमांक 49 बस क्रमांक ABP। 8 आधार संख्या 0057 के निजी वाहन चालक अंकित कुमार अशोक कुमार उपाध्याय को ड्यूटी के दौरान नशे में वाहन चलाते पकड़ा गया है। उनके खिलाफ एक वैध पुलिस शिकायत लंबित है। इस बस के निजी परिचालक पर भारी जुर्माना लगाया जाएगा तथा उक्त निजी चालक को स्थायी रूप से ड्यूटी से निलंबित करने की प्रक्रिया चल रही है। बल्क कैरियर प्राइवेट लिमिटेड नामक एक निजी ऑपरेटर की इस बस के चालक आदिनाथ थे।

सोशल मीडिया में आज एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एएमटीएस के आदिनाथनगर से घूमा गांव रूट की एबीपी 8 बस नंबर 49 का चालक 50 से 60 यात्रियों से भरी बस लेकर निकल गया और चालक नशे की हालत में था. जब बस जमालपुर कैमल वॉक के पास सीएनजी पंप पर पहुंची तो लोगों को पता चला कि चालक नशे में धुत है। इसलिए बस को वहीं रोक दिया गया। लोगों ने इस मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए कहा कि AMTS बस का चालक शराब पीकर बस चला रहा था।

calender
10 December 2022, 04:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो