अंबाला: गृह मन्त्री ने मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

अम्बाला कैंट PWD रेस्ट हाउस मे गृह मन्त्री अनिल विज ने हर शनिवार के तरह जनता दरबार लगाया। गृह मन्त्री अनिल विज ने जनता दरबार लगाने से पहले लोगों के बीच मे जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की बधाई दी और लड्डू बाँटे

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता: राजीव मेहता (अंबाला, हरियाणा)

हरियाणा: अम्बाला कैंट PWD रेस्ट हाउस मे गृह मन्त्री अनिल विज ने हर शनिवार के तरह जनता दरबार लगाया। गृह मन्त्री अनिल विज ने जनता दरबार लगाने से पहले लोगों के बीच मे जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की बधाई दी और लड्डू बाँटे।

इस मौके पर लोगों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाये। अंबाला के पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में लगाया गृह मंत्री अनिल विज ने जनता दरबार। अपनी समस्याएं सुनाने आए फरियादियों को PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर विज ने बांटे लड्डू।

गृहमंत्री ने कहा मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जो तपस्वी देश की दिन-रात सेवा कर रहे हैं। जो देश को हर क्षेत्र में दिन-रात ऊंचाइयों पर पहुंचा रहे हैं। देश के स्वाभिमान को उन्होंने विश्व में जा उठाया है।

आज उनका जन्मदिन है और इकोनिक में हरियाणा के कोने-कोने से आए लोगों की समस्याएं भी सुनता हूं। आज हमने इन लोगों की समस्या सुनने से पहले हमने यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की बधाई दी और लड्डू बांटे।

calender
17 September 2022, 02:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो