अमेठी पुलिस: पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल की हार्ट अटैक से हुई मौत

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी के पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल देवेंद्र प्रताप सिंह की आज सुबह हार्ड अटैक से मौत हो गई। अमेठी सीएससी में डॉक्टरों ने हेड कांस्टेबल को मृत घोषित कर

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- राजीव ओझा

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी के पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल देवेंद्र प्रताप सिंह की आज सुबह हार्ड अटैक से मौत हो गई। अमेठी सीएससी में डॉक्टरों ने हेड कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम से वापस आने के बाद मृतक पुलिसकर्मी को पुलिस लाइन में सलामी दी जाएगी उसके बाद शव को उनके परिजनों को सौंपा जाएगा।

अमेठी पुलिस लाइन में तैनात हेड कंस्टेबल देवेंद्र प्रताप सिंह को आज सुबह करीब 4 बजे सीने में तेज दर्द शुरू हुआ जिसके पास बाद साथी पुलिसकर्मी उन्हें लेकर अमेठी सीएससी पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।उन्नाव का रहने वाला हेड कांस्टेबल देवेंद्र प्रताप सिंह 2014 बैच के सिपाही थे।वही इमरजेंसी में तैनात डॉ संजय मिश्रा ने कहा कि आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे पुलिसलाइन से कुछ पुलिसकर्मी एक हेड कंस्टेबल को लेकर आये गए।हेड कंस्टेबल देवेंद्र प्रताप सिंह की अस्पताल पहुँचने से पहले ही मौत हो गई थी।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

और पढ़े...

calender
13 October 2022, 06:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो