अमृतसर: सीमा पार से दुश्मन की साजिश नाकाम, BSF ने मार गिराया ड्रोन

पंजाब के अमृतसर में एक बार फिर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तान की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया है। BSF के जवानों ने पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले संदिग्ध ड्रोन को मार गिराया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पंजाब के अमृतसर में एक बार फिर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तान की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया है। BSF के जवानों ने पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले संदिग्ध ड्रोन को मार गिराया है। इसके बाद पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी गई है और इस मामले में पुलिस और संबंधित एजेंसियों को सूचित किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात बीएसएफ के जवानों ने अमृतसर (ग्रामीण) के चाहरपुर के पास पाकिस्तान से भारतीय सीमा में घुसपैठ कर रहे ड्रोन को देखा। इस पर कार्रवाई करते हुए जवानों ने फायरिंग की। कई राउंड की फायरिंग के बाद जवानों ने ड्रोन को ढेर कर दिया। ड्रोन मार गिराने के बाद सेना के जवानों ने इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया हैं।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से ड्रोन के जरिए भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश लगातार जारी है। लेकिन सीमा पर तैनात बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स(BSF) के जवान पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेरने का काम कर रहे है।

calender
21 December 2022, 11:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो