मुंबई में अनियंत्रित बस ने ऑटो को घसीटा, घटना CCTV फुटेज में हुई कैद

मुंबई में एक भीषण सड़क हादसा होते-होते बच गया. सामने आई सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि सड़क पर दायीं तरफ एक पीली रंग की ऑटो खड़ी है, और अचानक एक अनियंत्रित बस अन्य ऑटो को घसीटते हुए लेकर आती है. गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई

Suman Saurabh
Suman Saurabh

मुंबई। मुंबई में एक भीषण सड़क हादसा होते-होते बच गया. सामने आई सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि सड़क पर दायीं तरफ एक पीली रंग की ऑटो खड़ी है, और अचानक एक अनियंत्रित बस अन्य ऑटो को घसीटते हुए लेकर आती है. गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई. लेकिन बस की चपेट में आने वाले चार लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि हादसा संतोष नगर से कुर्ला जा रही बस के ब्रेक फेल होने से हुआ. हालांकि डिंडोशी पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

यह कोई पहली बार नहीं है जब अनियंत्रित बस के चलते हादसा हुआ हो। बीते दिनों एक भीषण सड़क हादसा पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में भी हुआ था. प्रशासन के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार एक रोडवेज बस ने अनियंत्रित होकर एक ऑटो को टक्कर मार दी थी जिसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और कुछ लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे. एसडीपीओ रामपुरहाट, धीमान मित्रा ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना मल्लारपुर थाना क्षेत्र में हुई. सभी लोग काम से लौट रहे थे. तभी एक अनियंत्रित बस ने ऑटो को टक्कर मार दी. घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

पीएम मोदी ने भी पश्चिम बंगाल की घटना पर दुख व्यक्त किया था. पीएमओ की ओर से मृतक के परिजन को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये देने की भी घोषणा की गई थी. उक्त मामले में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी ट्वीट कर लिखा था कि, "यह जानकर गहरा दुख हुआ कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम में एक सड़क दुर्घटना में कई लोगों की जान चली गई, जिनमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं।"

calender
10 August 2022, 10:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो