Andhra Pradesh: सड़क पर पलटा बीयर से भरा ट्रक, मदद करने की बजाए बोलतें लूटते दिखे लोग, देखिए VIDEO

यह घटना आंध्र प्रदेश की है जहाँ एक बीयर से भरा ट्रक सड़क पर पलट गया जिसके बाद ट्रक चालक और क्लीनर की मदद करने की बजाये लोग बीयर की बोलत लूटने के लिए भागे।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • ट्रक चालक और क्लीनर की मदद करने की बजाये लोग बीयर की बोलत लूटने के लिए भागे।

शराब स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है, यह बात तो आपने हर कहीं सुनी होगी। लेकिन इससे शराब के शौकीन लोगों को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है। यदि उन्हें फ्री की शराब दे दी जाये तो उससे बेहतर 'तोहफा' उनके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है। ऐसा ही हुआ आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली जिले में, जहां मंगलवार को लगभग 200 कर्टन एक बीयर से भरा ट्रक पटल गया। जिससे पूरी सड़क पर बीयर की बोतलें बिखर गयीं। इसके बाद तो लोगों की भीड़ सड़क पर बिखरी बोतलें उठाने के लिए उमड़ गयी। 

घटना का वीडियो हुआ वायरल 

इस घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गयी है। जिसके बाद से ही काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक ट्रक सड़क पर उल्टा पड़ा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ लोगों की अच्छी - खासी भीड़ सड़क पर बड़ी बीयर की बोतलों को उठाने में लग रहें हैं। बोतल उठाने वाले लोगों के चेहरों पर मुस्कान तो ऐसे झलक रही है मानों उनकी लॉटरी लग गयी हो। हालांकि शराब पीने वालों के लिए यह किसी लॉटरी से कम भी नहीं है। 

जानकारी के मुताबिक यह घटना रष्ट्रीय राजमार्ग पर अनाकापल्ली और ब्य्यावरम (Anakapalle and Byavaram on the National Highway) के बीच सोमवार को शाम के समय में हुई थी। इस घटना में बीयर से भरे 200 डिब्बों का ट्रक पलट गया, यह देख लोग ट्रक चालक और क्लीनर की मदद करने की बजाए सड़क पर बीयर की बोतलें लूटने के लिए दौड़े। 

calender
07 June 2023, 12:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो