Assam: पिता ने 6000 में बेची नवजात बच्ची, 3 आरोपी गिरफ्तार

असम के विश्वनाथ जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी नवजात बच्ची को 6000 रुपये में बेच दिया। ये घटना जिले के गोहपुर इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को अरेस्ट किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

असम के विश्वनाथ जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी नवजात बच्ची को 6000 रुपये में बेच दिया। ये घटना जिले के गोहपुर इलाके की है।

पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को अरेस्ट किया है। दरअसल, बच्ची के दादा को उसके बेचे जाना का शक था। इसके आधार पर उन्होंने अपनी शिकायत बेटे के खिलाफ दर्ज कराई। शिकायतकर्ता ने बताया, 'मेरी बहू ने 11 अगस्त को गोहपुर सरकारी अस्पताल में एक लड़की को जन्म दिया। मेरे बेटे ने बताया कि अस्पताल में बच्ची की मौत हो गई, लेकिन मुझे उसकी इस बात पर शक हुआ। मैंने अस्पताल में बच्ची के जन्म के बारे में पूछताछ की, तब पूरा खुलासा हुआ।'

पुलिस के मुताबिक लखीमपुर जिले में पिता ने अपनी बच्ची को बेचा था। लेकिन फिलहाल बच्ची को सुरक्षित बचा लिया गया है। वहीं पुलिस अब इस मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

बता दें कि पुलिस ने आरोपी पिता और एक महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही एक आरोपी को लखीमपुर जिले से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इन आरोपियों से नवजात बच्चों को खरीदने-बेचने वाले गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

calender
20 August 2022, 02:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो