औरैया अंतर्जनपदीय गैंग 4 अपराधी गिरफ्तार

उत्तरप्रदेस के औरैया में पुलिस की टोपी व i card के साथ व्यापारियों की दुकान पर जाकर के ठगी करने वाले आम जनता को अपने टप्पे बाजी का शिकार बनाने वाले युवा चोरी करने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया। पुलिस ने बयाया कि

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तरप्रदेश के औरैया में  पुलिस की टोपी व i card के साथ व्यापारियों की दुकान पर जाकर के ठगी करने वाले आम जनता को अपने टप्पे बाजी का शिकार बनाने वाले युवा चोरी करने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया। पुलिस ने बयाया कि ये चार बदमाश है उन्होने कहा कि इसमें सुशील यादव नाम का एक व्यक्ति है जो सर्गाना है, और उसी के सरंक्षण में ये अपराध करते है। शासन की मंशा के अनुरूप भयमुक्त अपराध मुक्त प्रदेश बनाने के लिए तत्पर औरैया जनपद पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय गैंग का खुलासा किया यह गैंग काफी समय से व्यापारियों और पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ था।

 

इनके पास से चोरी के 11 बैटरी चार इनवर्टर 200 लीटर सरसों का तेल 255 लीटर रिफाइंड तेल एक टाटा नेक्सन गाड़ी एक वैगनआर गाड़ी जिसकी अनुमानित कीमत ₹2000000 लगभग आंकी गई है बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की। लगातार व्यापारियों की मिल रही शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने शिकंजा कसा। इस गैंग को पकड़ने के लिए एसओजी औरैया समेत थाना एरवाकटरा पुलिस को जरिये मुखबिर सूचना मिली कि व्यापारियों से ठगी करने वाले  गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया।

पकड़े गए 4 अपराधियो जिसमे मुख्य सरगना सुशील यादव निवासी ग्राम पैडत जनपद फिरोजाबाद, अबिनेन्द्र कुमार निवासी ढैकि बडेडा जनपद एटा, ज्ञानवेंद्र यादव निवासी खेड़ी जनपद फिरोजाबाद व नीटू यादव निवासी रुद्रपुर जनपद फिरोजाबाद। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस की टोपी व i card समेत चोरी किये हुए 11 बैटरी, 4 इन्वर्टर, 200 लीटर सरसो का तेल, 255 लीटर रिफाइंड तेल, 5570 रुपये नगद समेत वारदात में प्रयुक्त की जाने वाली 2 गाड़िया व मोबाइल फोन भी बरामद किया। पुलिस के आलाधिकारी के अनुसार पकड़े गए सरगना सुशील यादव पर 11 मुकद्दमे, अबिनेन्द्र यादव जिसपर 14 मुकद्दमे, नीटू यादव पर 4 मुकद्दमे अलग अलग जनपदों में दर्ज है । इस गैंग के खुलासे के बाद पुलिस के साथ साथ व्यापारियों ने राहत की सांस ली।

calender
24 June 2022, 04:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो