अयोध्या: निषाद समाज के सैकड़ों सदस्यों ने श्यामलाल निषाद दी बधाई

उत्तर प्रदेश के अयोध्या थाना कैंट के ग्राम पलिया शहज़ादी में निषाद समाज के सदस्य जानकी प्रसाद निषाद के आवास पर स्वागत समारोह का किया गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश के अयोध्या थाना कैंट के ग्राम पलिया शहज़ादी में निषाद समाज के सदस्य जानकी प्रसाद निषाद के आवास पर स्वागत समारोह का किया गया। आयोजन समारोह में पहुंचे नवागत निषादराज जयंती समारोह के अध्यक्ष बने श्यामलाल निषाद का निषाद समाज के सैकड़ों सदस्यों ने माला पहनाकर स्वागत कर दी बधाई।

स्वागत समारोह के मौके पर निषाद समाज के हाई स्कूल - इंटर में टॉपर  छात्र छात्राओं को सम्मानित भी किया गया. समारोह का संचालन गया प्रसाद निषाद ने किया समारोह की अध्यक्षता रामअचल निषाद के द्वारा की गई।

वही निषादराज जयंती समारोह के अध्यक्ष श्याम लाल निषाद ने कहा कि जो इज्जत सम्मान हमें समाज के लोगों ने दी है हम हमेशा याद रखेंगे और समाज के हर सदस्यों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे इस मौके पर अनिल निषाद ,संतोष निषाद, रामकरन निषाद, बुद्धि राम निषाद ,रमाकांत निषाद ,संतोष निषाद ,अमन निषाद, पार्षद जितेंद्र निषाद ,मोतीराम निषाद, राम बहोर निषाद, अरुण निषाद, गंगाराम निषाद, कुश निषाद, हेमंत निषाद, राहुल निषाद, फौजी लाला, श्याम बाबू निषाद के अलावा सैकड़ों की संख्या में निषाद समाज के लोग रहे मौजूद थे वही आए हुए अतिथियों का जानकी प्रसाद निषाद ने आभार व्यक्त किया।

calender
04 September 2022, 04:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो