Ayodhya: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' पर भड़के महंत राजू दास, थियेटर फूंकने की दी धमकी

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी लेकिन उससे पहले यह फिल्म विवादों में घिरती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म पर विवाद अब उत्तर प्रदेश के अयोध्या तक पहुंच आया है महंत राजू दास ने थियेटर फूंकने की धमकी दी

Vishal Rana
Vishal Rana

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी लेकिन उससे पहले यह फिल्म विवादों में घिरती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म पर विवाद अब उत्तर प्रदेश के अयोध्या तक पहुंच आया है जहां फिल्म का जमकर बहिष्कार किया जा रहा है। 'पठान' को लेकर हिंदू संगठनों में काफी रोष देखने को मिल रहा है।

वहीं गुरुवार को अयोध्या के महंत राजू दास ने कहा कि, मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि जिन थियेटर में पठान फिल्म दिखाई जाए, उन्हें भी फूंक दो। बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार इस प्रयास में रहता है कि किस तरह से सनातन धर्म का मजाक बनाया जाए, किस तरह से हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया जाए। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण द्वारा बिकिनी पहन कर साधु संतों और राष्ट्र के रंग भगवा को ठेस पहुंचाई गई। यह दुखद है।"

बता दे, पठान फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' को लेकर ये सारा विवाद खड़ा हुआ है दरअसल 'बेशरम रंग' गाने के एक सीन में दीपिका ने भगवा रंग की बिकनी पहनी है जिससे हिंदू संगठनों में गुस्सा देखने को मिल रहा है और इसको हिंदुओं की भावनाओं का अपमान बता रहे है साथ ही हिंदू संगठनों ने फिल्म के निर्देशक से दीपिका के इस सीन को हटाने की मांग की है। साथ ही उनका कहना है कि अगर पठान फिल्म से ये सीन नही हटाये गए तो वे इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

वहीं इस फिल्म के बायकॉट का ट्रेंड भी ट्विटर पर चलने लगा है। इससे पहले कल यानी गुरुवार को मध्य प्रदेश में भी इस फिल्म को लेकर बवाल होता दिखाई दिया। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम दास ने फिल्म के गाने बेशरम रंग पर आपत्ति जताते हुए निर्देशक को चेतावनी दी है कि अगर इस गाने के ये सीन नही हटाये गए तो वे मध्य प्रदेश में पठान की रिलीज पर रोक लगा देंगे।

ये खबर भी पढ़ें...............

अब ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकॉट 'पठान', दीपिका की बिकनी के कलर पर छिड़ा विवाद

calender
15 December 2022, 01:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो