Azam khan: सपा से नाराज आजम खान, अखिलेश यादव के कोशिश के बावजूद भी नहीं बन रही बात

आजम खान इन दिनों चर्चा में हैं। समाजवादी पार्टी से नाराज हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तमाम कोशिशों के बावजूद बात नहीं बन पा रही है। इस बीच नेताओं का भी मिलने का दौर लगातार जारी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सीतापुर, आजम खान इन दिनों चर्चा में हैं। समाजवादी पार्टी से नाराज हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तमाम कोशिशों के बावजूद बात नहीं बन पा रही है। इस बीच नेताओं का भी मिलने का दौर लगातार जारी है। राजनीति विशेषज्ञ के द्वारा तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सूत्र के अनुसार कहा जा रहा है कि वह जल्द ही समाजवादी पार्टी को छोड़ सकते हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल उनसे मिलने व बातचीत करने का प्रयास कर रहे हैं। आज इसी कड़ी में कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम की आजम खान से मुलाकात हुई।करीब डेढ़ घंटे तक चली इस मुलाकात के बाद प्रमोद कृष्णन ने कहा, आजम खान से मिलने के लिए मैं कोई रणनीति बनाने नहीं आया था। उनके हालचाल जाने आया था उनकी सेहत की जानकारी लेने आया था। मैं मानता हूं कि आजम खान के ऊपर जुल्म और ज्यादती हुई है।

आगे प्रमोद कृष्णम ने कहा कि उन्होंने मुझे खजूर खाने को दिया मैंने उन्हें गीता भेंट की। गीता अधर्म पर धर्म की जीत का ग्रंथ है। आजम खान साहब ने मेरी दी हुई गीता ली। मैंने कहा कि जब वह जेल से बाहर आएंगे तो मैं उससे मिलूंगा और तब हमारी सियासत पर बात होगी। इससे पहले आजम खान से समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव भी चुके हैं। बीते दिन समाजवादी पार्टी विधायक रविदास मेहरोत्रा उनसे मिलने के लिए सीतापुर जेल पहुंचे लेकिन आजम खान ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया और उन्हें बैरंग ही लौटना पड़ा।

जल्द जेल से बाहर आ सकते हैं आजम खान

आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू का दावा है कि आजम खान को 72 में से 71 मामलों में जमानत मिल चुकी है और उन्हें जल्द ही बाकी में भी जमानत मिल जाएगी।उन्होंने उम्मीद जताई है कि ईद तक आजम खान जेल से बाहर आ जाएंगे। बता दें कि यह फसाहत अली शानू ही है थे जिन्होंने पहली बार अखिलेश यादव खिलाफ मोर्चा खोला और समाजवादी पार्टी पर आजम खान की अनदेखी का आरोप लगाया था।

calender
25 April 2022, 04:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो