बदायूं: क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह में अध्यक्ष एम.एस. बिट्टा ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की स्मृति में बदायूं में क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह में शिरकत करने आये आल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एम.एस. बिट्टा ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया साथ ही देश भक्ति के नारे भी लगबाये। इस दौरान एम

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की स्मृति में बदायूं में क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह में शिरकत करने आये आल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एम.एस. बिट्टा ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया साथ ही देश भक्ति के नारे भी लगबाये। इस दौरान एम एस बिट्टा के साथ मंच सांझा करने बालों में कल्याण सिंह के बेटे राजीव सिंह उर्फ राजू भैया, केन्द्रीय राज्यमंत्री बी.एल. वर्मा समेत प्रदेश सांसद और विधायक समापन समारोह में उपस्थित रहे।

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह मैमोरियल क्रिकेट प्रीमियर लीग उझानी का आयोजन किया गया था। आज टूर्नामेंट का समापन समारोह था कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एम. एस. बिट्टा और कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह शहद सहित कल्याण सिंह के करीबी माने जाने वाले बीएल वर्मा और विधायक सांसद उपस्थित रहे। बीएल वर्मा के प्रयास से बदायूं के उझानी में कल्याण सिंह की स्मृति में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन चल रहा था। जिसमें उत्तर प्रदेश सहित भारत के कई जगहों से टीमें आकर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। समापन समारोह में खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किए गए। 

वही  बिट्टा ने कहा कि बीएल वर्मा जी की एक अच्छी सोच है कि बाबू कल्याण सिंह के लिए ऐसा कार्यक्रम आयोजित किया वही देश में जब से प्रधानमंत्री मोदी आए हैं वह खिलाड़ियों का सम्मान करते हैं उनसे मिलते हैं और उनका सम्मान करते हैं  देश के प्रधानमंत्री देश में आतंकवाद खत्म और करने की ओर एक प्रयास जारी है कश्मीर में 370 हटाई गई है। वहीं कांग्रेस पर सवाल का जबाब देते उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भगवा आतंकवाद का जैसे ही नारा दिया वैसे ही कांग्रेस खत्म होती हुई चली गई पार्टी कोई भी अच्छी बुरी नहीं होती है उसके लोग ही उसको खराब कर देते हैं।

calender
21 October 2022, 11:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो