Budaun: बिहार में शराबबंदी के चलते, हरियाणा से बिहार जा रही 269 पेटी शराब बरामद, दो तस्‍कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में कोतवाली बिसौली के चंदौसी रोड पर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब एक गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने एक डीसीएम कैंटर को रोका जब उसकी तलाशी ली गई तो उसमें भारी मात्रा

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता-  विशाल कुमार

बदायूं। उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में कोतवाली बिसौली के चंदौसी रोड पर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब एक गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने एक डीसीएम कैंटर को रोका जब उसकी तलाशी ली गई तो उसमें भारी मात्रा में चंडीगढ़ की अवैध शराब की 269 पेटियां बरामद की गई पुलिस ने 2 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया। यह तस्कर डीसीएम कैंटर के आगे एक कार से जा रहे थे बदायूं पुलिस और एसओजी की टीम ने जब डीसीएम की तलाशी ली तो शराब की पेटियां छुपाने के लिए डीसीएम कैंटर में पुराना फर्नीचर भरा हुआ था।

जिसके पीछे शराब की पेटियां छुपाकर शराबबंदी प्रदेश बिहार ले जाई जा रही थी। कार सवार दोनों तस्करों में जीबछ कुमार ग्राम नंदिनी महीउद्दीन नगर जनपद समस्ती नगर बिहार का रहने वाला है जबकि दूसरा तस्कर राहुल गौतम उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ का रहने वाला है दोनों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह काफी समय से चंडीगढ़ की शराब को बिहार ले जाते हैं और उनके गैंग के अन्य सदस्य बिहार में शराब को महंगे दामों पर बेचते हैं।

 

शराब माफियाओं ने बताया कि उनका अंतरराज्यीय गैंग बिहार तक फैला है हम लोग चंडीगढ़ हरियाणा की शराब डीसीएम में बने गोपनीय केबिन में छुपा कर ले जाते हैं क्योंकि बिहार में शराबबंदी है इसलिए वहां 4-5 गुना ऊंचे दामों पर शराब बिक जाती है जिससे उन्हें भारी मुनाफा होता है। बदायूं एसएसपी मैं पुलिस और एसओजी टीम की सफलता पर इनाम देने की घोषणा भी की है।

calender
06 October 2022, 11:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो