बहराइच: बुजुर्ग की गला रेतकर कर दी हत्या, इलाके में मची सनसनी

जनपद की कालोनी सालरगंज में एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई जिसके बाद से इलाके में सनसनी मची है। बताया जा रहा है कि जब बुजुर्ग घर में सो रहा था तब उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम इंतेजारुल हक बताया जा रहा है। जो पेशे से एक वकील था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट :-अनिल कुमार वर्मा (बहराइच, यूपी)

बहराइच, यूपी: जनपद की कालोनी सालरगंज में एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई जिसके बाद से इलाके में सनसनी मची है। बताया जा रहा है कि जब बुजुर्ग घर में सो रहा था तब उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम इंतेजारुल हक बताया जा रहा है। जो पेशे से एक वकील था।

घटना की जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी ने बताया कि, मै और मेरे पति रात में सो गए थे सुबह जब मै उठी तो मेरे पति मृत अवस्था में पड़े थे। उनकी किसी व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही थाना दरगाह शरीफ की पुलिस बिना देर किए घटना स्थल पर पहुंची। जिसके पुलिस ने जांच करना शुरू किया।

घटना को गंभीरता को से देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया व हत्या के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर आवश्यक दिशा निर्देश दे दिए गए है। पुलिस ने पत्नी की तरहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्यवाही में जूट गई है।

calender
16 October 2022, 08:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो