बहराइच: नाबालिक के साथ हुआ गैंगरेप, फिर धर्म परिवर्तन करके किया निकाह

बहराइच: यूपी के बहराइच से एक घटना सामने आ रही है जहां एक लड़की को उठाकर उसका गैंगरेप किया गया है. इसके बाद उस लड़की का धर्म परिवर्तन कर निकाह करवा दिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है. जहां बताया जा रहा है कि कुछ लोगों द्वारा एक गरीब दलित लड़की को जबरदस्ती बंधक बना लिया गया. इसके बाद उसका गैंगरेप किया गया. बात इतना पर ही नहीं खत्म हुई उसका धर्म परिवर्तन करके आरोपी के साथ निकाह करवा दिया गया.

इस घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित के परिवार वालों ने अपने स्थानीय पुलिस स्टेशन में इस बात को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया है. इसके बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी दी है. 

गैंगरेप के बाद किया गया धर्म परिवर्तन 

बताया जा रहा है कि बीते 3 फरवरी को पीड़िता खेत में काम कर रही थी, जिसके बाद नजदीक के रहने वाले अनीस, सद्दाम, मोहिद्दीन, अलीम नाबालिग को उठाकर अपने साथ ले गए. इसके बाद उन तीनों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया, फिर मौलवी को बुलाकर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराया और एक आरोपी के साथ उसका निकाह करवा दिया. जब पुलिस को इस बात की सूचना दी गई तो वह लोग पीड़िता को उसके घर के दरवाजे पर छोड़ गए. इस दौरान लड़की पूरी तरह से बेहोश थी. 

एसपी वृंदा ने की पीड़ित के परिवार से मुलाकात

इस घटना के बाद एसपी वृंदा शुक्ला पीड़ित के परिवार से जाकर मिले. इस दौरान उन्होंने पीड़ित को न्याय दिलाने की बात कही. एसपी ने सारे आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया. साथ ही पॉक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. उनका कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है. फिलहाल एसपी ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. इतना ही नहीं पुलिस हिरासत में दो लोगों को लेकर पूछताछ कर रही है.  

calender
12 April 2024, 11:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो