बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन डे पर दंपती को प्रेमी जोड़ा समझ कर पीटा, फिर हुआ कुछ ऐसा

दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) में मंगलवार को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पार्क में बैठे पति-पत्नी को प्रेमी प्रेमिका समझकर मारपीट की।

Shruti Singh
Shruti Singh

Valentine Day: दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) में मंगलवार को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पार्क में बैठे पति-पत्नी को प्रेमी प्रेमिका समझकर मारपीट की। हालांकि दंपती ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को बताया कि वह पति-पत्नी है लेकिन इसके बावजूद भी कथित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया।

वहीं पार्क में झगड़ा होते हुए देख वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और फिर सभी ने मिलकर कथित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित दंपती फरीदाबाद के SGM नगर में रहते है। मंगलवार को पति-पत्नी NIT-3 तिकोना पार्क में आए थे। दोनों पार्क के बेंच पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। उस समय कुछ युवक वहां आ गए और वैलेंटाइन डे की आड़ में दंपती के साथ मारपीट और बदसलूकी करने लगे। दंपती ने खुद को पति-पत्नी बताया लेकिन फिर भी वह नहीं मानें और गुंडागर्दी पर उतारू हो गए। इसके बाद पार्क में काफी लोग इकट्ठा हो गए और फिर सभी ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की पिटाई करनी शुरू कर दी जिससे भगवा रंग के वस्त्र पहने हुए युवक वहां से भाग गए।

इस मामले में जांच कराएगी पुलिस

वहीं इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश है। पुलिस का कहना है कि इस मारपीट के मामले में जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ एक्शन भी होगा।

नागपुर में वैलेंटाइन डे के खिलाफ निकली रैली

आपको बता दें कि मंगलवार को बजरंग दल के सदस्यों ने महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक रैली निकालकर वैलेंटाइन डे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ भी किया गया। नागपुर के सदर इलाके में दुर्गा माता मंदिर में दक्षिणपंथी संगठन द्वारा हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ आयोजित किया गया था।

calender
15 February 2023, 11:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो