बैतूल: 3 वर्ष की बच्ची के ऊपर गिरा चाय से भरा पतीला, दोनों पैर झुलसे

बैतूल के अंतर्गत आने वाले जावरा गांव में आज सुबह 3 साल की बच्ची ने चाय से भरा पतीला अपने ऊपर पलटा लिया। जिसमें बच्ची के दोनों बुरी तरह झुलस गए हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- वाजिद खान (बैतूल, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। बैतूल के अंतर्गत आने वाले जावरा गांव में आज सुबह 3 साल की बच्ची ने चाय से भरा पतीला अपने ऊपर पलटा लिया। जिसमें बच्ची के दोनों बुरी तरह झुलस गए हैं। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टर द्वारा बच्ची का उपचार किया जा रहा है।

वहीं परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार परी कोसे पिता पिंटू कोसे उम्र 3 वर्ष निवासी जावरा तहसील आठनेर आज सुबह 8:00 बजे के आसपास अपने घर में खेल रही थी और बच्ची की मां कुछ काम कर रही थी। तभी बच्ची ने गरम चाय से भरा पतीला अपने ऊपर गिरा लिया, जिसमें बच्ची के दोनों पैर गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

इस घटना की जानकारी परिजनों को लगते ही परिजन तत्काल बच्ची को आठनेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे और भर्ती कराया था। परंतु बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण उसे 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फिलहाल बच्ची को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टर द्वारा उपचार किया जा रहा है।

calender
30 October 2022, 03:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो