भिंड: 11 साल के बच्चे की हत्या, घर के सामने खेलते समय हुआ था गायब, बोरी के अंदर मिला शव

भिंड के चंदनपुरा इलाके में 11 साल के बच्चे का शव बोरी के अंदर मिला। बच्चा मंगलवार की सुबह घर के बाहर से खेलते समय गायब हो गया था। परिजन ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- पीयूष बिरथरिया (भिंड, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। भिंड के चंदनपुरा इलाके में 11 साल के बच्चे का शव बोरी के अंदर मिला। बच्चा मंगलवार की सुबह घर के बाहर से खेलते समय गायब हो गया था। परिजन ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हत्यारोपी बालक की हत्या कर शव को खाली प्लॉट में बोरी के अंदर बंद करके फेंक गए।

मूलतः भिंड जिले के अटेर के सपाड़ गांव के निवासी वीरेंद्र शर्मा का परिवार चंदनपुरा में रहता है। वीरेंद्र शर्मा आर्मी में कार्यरत है, इन दिनों वो छुट्टी पर अपने घर आए हुए हैं। मंगलवार की सुबह वीरेंद्र का 11 साल का बेटा आर्यन घर के बाहर खेल रहा था, तभी वह अचानक गायब हो गया।

इसके बाद परिवार वालों ने पहले तो उसे आसपास तलाश किया, लेकिन जब आर्यन कि कहीं जानकारी नहीं लगी, तो देहात थाना पुलिस में सूचना दी गई है। देहात थाना पुलिस द्वारा आर्यन की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर इटावा से लेकर ग्वालियर तक सर्चिंग अभियान चलाया गया।

बुधवार की सुबह चंदनपुरा इलाके में एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा था, बुधवार की सुबह मजदूरों-मिस्त्री ने खाली प्लॉट के अंदर बोरी को देखा, जिसके अंदर से बालक के हाथ बाहर दिख रहे थे। यह माजरा देख वहां मौजूद लोगों ने किसी बालक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया आर्यन के परिवार से शिनाख्त कराई गई।

बालक की बॉडी मिलने की सूचना पर परिवार में शोक छा गया। उसके गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है। मौके पर भारी तादाद में पुलिस बल पहुंच चुका है। देहात थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाहा ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

मौका स्थल पर भिंड पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि जिस किसी व्यक्ति द्वारा इस घृणित कृत्य को अंजाम दिया गया है उसे बख्शा नहीं जायेगा और कानून उसे उसके किये की सजा देगा।

calender
09 November 2022, 01:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो