भोपाल: फर्नीचर की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

राजधानी से लगे हुए समरधा में नर्मदापुरम रोड पर स्थिति एक फर्नीचर की दुकान में बुधवार शाम अचानक भीषण आग लग गई। इस आगजनी की वजह से दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भोपाल, मध्य प्रदेश। राजधानी से लगे हुए समरधा में नर्मदापुरम रोड पर स्थिति एक फर्नीचर की दुकान में बुधवार शाम अचानक भीषण आग लग गई। इस आगजनी की वजह से दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। वहीं आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

जानकारी मिलने पर दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। नर्मदापुरम रोड की सर्विस लेन किनारे पर स्‍थित फर्नीचर दुकान के मालिक ने बताया कि संभवत: वायरिंग में शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है। इस घटना के तुरंत बाद दमकल विभाग को सूचना दी गई थी।

वहीं नगर निगम के अग्निशमन अमला प्रभारी रामेश्वर नील ने बताया कि बुधवार शाम तकरीबन सवा सात बजे फर्नीचर की दुकान में आग लगने की सूचना फायर कंट्रोल रूम को भेजी गई थी। इसके बाद फायर स्टेशन से तीन दमकलें मौके पर भेजी गई। उन्होंने बताया कि इस दुकान में फर्नीचर के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान भी रखा था, जो पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है।

वहीं इस दौरान दुकान से अचानक धुआं निकलने के साथ-साथ आग की लपटें भी निकलने लगी। जिसके बाद फर्नीचर का कुछ हिस्सा दुकान से बाहर निकालने में भी कामयाबी मिली। वहीं आग की वजह से दुकान में रखे कूलर भी जल गए। प्रारंभिक जांच में शॉर्ट सर्किट से आग का लगना सामने आया है। वहीं आग से लाखों रुपए के माल के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: इंदौर के लॉ कॉलेज के प्रोफेसर की अग्रिम जमानत अर्जी हाई कोर्ट से खारिज

 

  •  
calender
22 December 2022, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो