बिहार शराबबंदी से मुक्त होने वाला है, पूर्व बीजेपी मंत्री की भविष्यवाणी

क्या बिहार शराबबंदी से मुक्त होने वाला है? ऐसी चर्चाएं क्यों हो रही है? बिहार में बड़ा राजनीतिक उलटफेर हुआ है.

Suman Saurabh
Suman Saurabh

पटना। क्या बिहार शराबबंदी से मुक्त होने वाला है? ऐसी चर्चाएं क्यों हो रही है? बिहार में बड़ा राजनीतिक उलटफेर हुआ है. जिसके बाद इस तरह की चर्चाएं बाजार में होने लगी है. पूर्व बीजेपी मंत्री रामसूरत राय ने भविष्वाणी करते हुए कहा है कि बिहार जल्द शराबबंदी से मुक्त हो जाएगा. उन्होंने यह बात तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है. बता दें राज्य में लगातार हो रही जहरीली शराब के कारण मृत्यु से सरकार के साथ-साथ आम जनता भी त्रस्त है.

बीते हफ्ते छपरा जिले से जहरीली शराब की घटना के बाद लगभग एक दर्जन लोगों की मृत्यु हो गई, और ऐसे ही कई घटनाएं पूर्व में भी हो चुकी है. जिसको लेकर प्रशासन के तमाम कोशिशों के वाबजूद लगाम नहीं लग पा रहा है. अब यह चर्चा यह शुरु हो गई है बिहार एक बार फिर शराबबंदी से मुक्त हो सकता है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. दरअसल, बीजेपी सत्ता से बाहर होने के बाद से ही सीएम नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव पर हमलावर है. एक दुसरे पर बयानों से आक्रमण हो रहा है.

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला किया है, उन्होंने आक्रमण करते हुए कहा कि चारा घोटाला का बेटा कोई महात्मा थोड़े हो सकता है. जिसका तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि लम्बी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं हो जाता है.

बयानों का दौर जारी है. इस बीच शनिवार को बीजेपी नेता रामसूरत राय ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव का 10 लाख नौकरी का वादा का क्या हुआ, सुनने में आया है कि मुख्यमंत्री बनेंगे तब देंगे. 10 लाख नहीं तो 1 लाख ही दे दें. उन्होंने आगे कहा कि नौकरी का तो पता नहीं लेकिन बिहार शराबबंदी से जल्द मुक्त हो जाएगा.

calender
14 August 2022, 03:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो