बिहार : भैंस बांधने को लेकर हुए विवाद में शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र में घर के सामने भैंस बांधने के आरोप में कथित तौर पर दबंगों ने एक शख्स की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना में उसकी पत्नी सहित उसके परिजन भी घायल बताए जा रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र में घर के सामने भैंस बांधने के आरोप में कथित तौर पर दबंगों ने एक शख्स की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना में उसकी पत्नी सहित उसके परिजन भी घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, घटना मथौली गांव की बताई जा रही है। गांव के ही रहने वाले रुदल गोंड ने मंगलवार की रात अपनी भैंस को बांध रखा था।

इसी दौरान दबंग माने जाने वाले परिवार ने दरवाजे पर भैंस के बांधे जाने को लेकर आपत्ति दर्ज की, जिससे विवाद प्रारंभ हो गया। आरोप है कि दबंगों ने रुदल गोंड की लोहे के रॉड से पिटाई का। उन्हें बचाने आए उनकी पत्नी और बच्चों को भी पीटा गया। सभी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रुदल की मौत हो गई।

हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नरेश कुमार ने बुधवार को कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी का पूरा परिवार फरार है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

calender
08 June 2022, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो