बिहार : सुशील मोदी ने भाजपा नेता की हत्या पर उठाए सवाल, बोले साजिश के तहत की गई हत्या, डीजीपी से करेंगे जांच की मांग

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी बृहस्पतिवार को समस्तीपुर पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक भाजपा नेता सह स्वर्ण व्यवसायी रघुवीर स्वर्णकार के परिजनों से मुलाकात की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

समस्तीपुर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी बृहस्पतिवार को समस्तीपुर पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक भाजपा नेता सह स्वर्ण व्यवसायी रघुवीर स्वर्णकार के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि रघुवीर स्वर्णकार भाजपा नेता थे और अपनी छोटी सी आभूषण की दुकान चलाकर अपना और अपने परिवार का भरण- पोषण किया करते थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता रघुवीर स्वर्णकार की हत्या और लूट की वारदात कोई साधारण मामला नहीं है, बल्कि टारगेट कर उनकी हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि वारदात के दौरान क्षेत्र में बिजली अचानक से काट दी जाती है जिस कारण अपराधी पहचाने नहीं जा सके, यह घटना सुनियोजित साजिश की तरफ इशारा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हत्या के कई दिन बीत जाने के बावजूद भी आज तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों के मन में पूर्व से ही राजद की सरकार बनने पर मन में भय था और रघुवीर स्वर्णकार की हुई हत्या से पूरे बिहार के व्यवसायी समाज सहित अन्य लोगों के बीच दहशत का माहौल दुबारा से कायम हो गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जिला इकाई के द्वारा आगामी 5 सितंबर को जिला मुख्यालय में अपराधियों की गिरफ्तारी और मामले की जांच को लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि इससे पूर्व बिहार भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल बिहार के डीजीपी से मुलाकात कर मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन करने की मांग करेगा। उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार खानपुर में ही उनके दामाद का एक कोचिंग संस्थान है, जहां पूर्व में हुए एक छेड़खानी विवाद में एक को जेल हुई थी और वह लगातार देख लेने की धमकी दे रहा था। उन्होंने कहा कि संभवत यह भी एक मामला हो सकता है, जिस पर जांच की आवश्यकता है।

calender
01 September 2022, 06:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो