Bihar: लड़के को 'I Love You' बोलना पड़ा भारी , लड़की के परिवार वालों ने जमकर की लड़के की पिटाई

बिहार के दरभंगा में बाईक सवार 2 लड़के ने सारेआम लड़की को छेड़ते हुए i love you बोल दिया जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने जमकर लड़को की पिटाई कर दी मौके पर ASI पुलिसकर्मियों के साथ पहुंची।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

बिहार के दरभंगा में बाईक सवार 2 लड़के ने सारेआम लड़की को छेड़ते हुए i love you बोल दिया जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने जमकर लड़को की पिटाई कर दी मौके पर ASI पुलिसकर्मियों के साथ पहुंची।

आपको बता दें कि यह घटना यूनिवर्सिटी थाने इलाके दरभंगा राज परिसर की हैं जहा एक नबालिग लड़की अपने भाई के साथ टहल रही थी और पास में ही लड़की के पिता लड़की की मां को स्कुटी चलाना सिखा रहें थे इसी दौरान दो बाइक सवार नवयूवक नाबालिग लड़की के पास से i love you बोल कर जा रहें थे लेकिन लड़की का भाई लड़के द्वारा कही गई बात को सुन लेता है सुनते ही अपने मां पापा को जोर- जोर से अवाज देकर बुलाता है फिर सारी बात बता देता है।

दुबारा i love you बोलने आए लड़के

एक बार बोलकर लड़के के मन को तसल्ली नहीं हुई तो दुबारा लड़की के पास बोलने के लिए आया लेकिन इस बार वह कामयाब नहीं हो पाए और लड़की के माता- पिता ने दोनो लड़के को धर दबोचा औऱ इसके बाद पिटाई करना शुरु कर दिए, आस पास मौजूद लोग भी लड़के पर अपना हाथ साफ किए

मौके पर आई पुलिस

इस घटना की जानकारी मिलते ही थाना ASI अपने पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों आरोपियों को हिरास्त में लिए। हालंकि मामले में पिड़ित के परिवार ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। ASI द्वारा बताया गया कि लड़के नशे में थे और गाड़ी चला रहें थे साथ ही लड़की को भी छेड़ रहें थे इसी जूर्म में हमने खूद केस दर्ज कियी हैं। और आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया गया है, जैसे ही कोर्ट का आदेश आएगा दोनों को जेल भेज दिया जाएगा।

calender
14 February 2023, 01:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो