बिलासपुर: हिस्ट्रीशीटर की हत्या के बाद भाग रहे युवकों ने खेत में छोड़ी कार, पुलिस जब्त कर जांच में जुटी

कांग्रेस नेता व हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या करने के बाद भाग रहे युवकों ने अपनी कार लावारिस छोड़ फरार हो गए। गांव वालों की सूचना पर गुरुवार की सुबह पुलिस ने कार जब्त कर ली है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। कांग्रेस नेता व हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या करने के बाद भाग रहे युवकों ने अपनी कार लावारिस छोड़ फरार हो गए। गांव वालों की सूचना पर गुरुवार की सुबह पुलिस ने कार जब्त कर ली है। वहीं अब कार नंबर के आधार पर उसके मालिक की तलाश की जा रही है। कार मालिक के मिलने के बाद जांच में तेजी आएगी। साथ ही पुलिस का दावा है कि हत्यारे जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

बता दें कि हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी की हत्या के एक दिन पहले मुख्य संदेही कपिल त्रिपाठी ने किराए पर स्कॉर्पियो ली थी और इस वाहन में कपिल अपने अन्य चार साथियों के साथ घूमते देखा गया है। वहीं अंदेशा जताया जा रहा है कि इसी वाहन से वह फरार हुआ है।

अब पुलिस किराए के वाहन मालिक के संबंध में जानकारी जुटा रही है। साथ ही कपिल के साथ घूम रहे चार अन्य युवकों की जानकारी भी जुटाई जा रही है। आपको बता दें कि कुदुदंड में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर व कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी की बुधवार शाम अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही आईजी बीएन मीणा, एसपी पारुल माथुर व पुलिस के आला-अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

वहीं, सकरी बाईपास के पास लोगों की काफी भीड़ भी जमा हो गई। भीड़भाड़ वाले चौराहे में ताबड़तोड़ गोली चला कर हत्या की जानकारी मिलते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जवानों को जांच के बिंदु तय कर दिशा-निर्देश जारी किए और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया।

गुरुवार की सुबह शव का पीएम कराया गया और इधर पुलिस की टीम हमलावरों की तलाश कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली की एक नीले रंग की कार कोटा रोड स्थित पोड़ी गांव के पास लावारिस खड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। कार की तलाशी गांव वालों की मौजूदगी में ली गई फिर इसके बाद कार को जब्त कर थाने लाया गया।

कार नंबर के आधार पर मालिक की तलाश की जा रही है और प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार अमेरी में रहने वाले एक युवक के नाम पर रजिस्टर्ड है। युवक अपने घर से गायब है युवक की तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस अधिकारियों का दावा है कि कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी के हत्यारे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं.....

छत्‍तीसगढ़: हत्या के आरोपी ने दी पुलिस को खुली चुनौती, बोला- 18 दिसंबर तक पकड़ लो, वरना करूंगा एक और मर्डर

 

  •  
calender
15 December 2022, 04:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो