बीजेपी सुकेश चंद्रशेखर का सहारा लेकर चुनाव लड़ रही हैः आप

200 करोड़ रुपये की महाठगी में पूर्वी दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है। सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल ने भी उनसे मुलाकात की थी और 50 करोड़ रूपए लिए थे। इन सारे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और सुकेश चंद्रशेख पर जमकर निशाना साधा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। 200 करोड़ रुपये की महाठगी में पूर्वी दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है। सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल ने भी उनसे मुलाकात की थी और 50 करोड़ रूपए लिए थे। इन सारे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और सुकेश चंद्रशेख पर जमकर निशाना साधा है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने एमसीडी और गुजरात चुनाव का जिक्र करते हुए बीजेपी पर मामले की साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने यहां तक कहा कि सुना है अगले हफ्ते जेपी नड्डा सुकेश चंद्रशेखर बीजेपी में शामिल करवाएंगे। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, एमसीडी और गुजरात में बुरी तरह हार के डर से बीजेपी ने तिहाड़ में बंद एक ठग से डील की है, वो रोज केजरीवाल के खिलाफ बेतुके आरोप लगाएगा और बदले में बीजेपी उसके केस में उसे मदद करेगी।

वहीं आप विधायक आतिशी मार्लेना ने कहा कि दिल्ली पुलिस के फेल होने के बाद आप पर झूठे आरोप लगाने के लिए बीजेपी को महाठग सुकेश चंद्रशेखर का सहारा लेना पड़ा है। बीजेपी के लिए सुकेश चंद्रशेखर महाठग है या सत्यवादी हरिश्चंद्र? उनकी बातों को अगर सच माने तो सुकेश चंद्रशेखर ने अमित शाह के लिए 200 करोड़ इकट्ठा करने की बात कही थी।

उन्होंने कहा कि हमारे बीजेपी से दो सवाल हैं कि क्या सुकेश चंद्रशेखर ठग है? या सत्यवादी हरिश्चंद्र है? और क्या सुकेश चंद्रशेखर को तिहाड़ से छुड़वाकर जेपी नड्डा और अमित शाह बीजेपी ज्वाइन कराने वाले हैं?

वहीं आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने भी प्रेसवार्ता कर कहा कि अब दिल्ली नगर निगम के चुनाव की घोषणा हो गई है। भाजपा ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर को अपना स्टार कंपेनर बना दिया है। भाजपा इस महाठग के कंधे पर रखकर बंदूक चला रही है। यह आदमी भाजपा के लिए काम कर रहा है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह ठग केंद्रीय गृह मंत्री के नाम पर रेनबैक्सी के मालिक की पत्नी से जमानत के लिए 215 करोड़ ले चुका है।

calender
05 November 2022, 06:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो