बीजेपी खुद मानती है उनके सभी पार्षद भ्रष्ट हैंः दुर्गेश पाठक

दिल्ली में जल्द होने वाले एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज़ हो गई है। आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। शनिवार को दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी 2017 की तर्ज पर 2022 में भी सभी पार्षदों के टिकट काटने जा रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली में जल्द होने वाले एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज़ हो गई है। आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। शनिवार को दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी 2017 की तर्ज पर 2022 में भी सभी पार्षदों के टिकट काटने जा रही है।

पाठक ने कहा कि दिल्लीवासियों का एक ही सवाल है कि पार्षदों के टिकट क्यों काटे जा रहे हैं। इसका मतलब बीजेपी मानती है कि इनके पार्षद निकम्मे और भ्रष्टाचारी हैं। दुर्गेश पाठक ने आगे कहा कि बीजेपी खुद मानती है कि 2017 में भी सारे पार्षद भ्रष्ट थे और अब भी भ्रष्ट है। इन पार्षदों ने मिलकर 35 हजार करोड़ का घोटाला किया है, लेकिन किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पाठक ने कहा कि दिल्ली में इससे ज्यादा स्थिति खराब नहीं हो सकती। उन्होंने आरोप लगाया कि सभी पार्षदों ने दिल्ली को लूटा है। बीजेपी ने 2017 में जिन पार्षदों के टिकट काटे हैं, वो पार्टी में बड़े-बड़े पदों पर हैं। एमसीडी में पार्षदों ने लगभग 35 हजार करोड़ का घोटाला किया है। उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली की जनता सबको सबक सिखाएगी। दिल्ली की जनता चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। लोग भाजपा वालों से परेशान हो चुके हैं। उन्होंने दिल्ली में जगह-जगह कूड़े के पहाड़ बना दिए।

calender
31 October 2022, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो