27 साल में भाजपा नेताओं ने बना ली हज़ारों करोड़ की प्रॉपर्टीः राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के नेता और गुजरात चुनाव के सह-प्रभारी राघव चड्ढा एक बार फिर गुजरात दौरे पर हैं। गुजरात की जनता को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और गुजरात चुनाव के सह-प्रभारी राघव चड्ढा एक बार फिर गुजरात दौरे पर हैं। गुजरात की जनता को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

राघव चड्ढा ने कहा कि गुजरात में जहरीली शराब का व्यापार चल रहा है। बीजेपी के पास उस बात का भी कोई जवाब नहीं है। हमने बिजली मुफ्त दी। लोगों को बढ़िया शिक्षा मॉडल दिया। बढ़िया स्वास्थ्य सुविधाएं दी।

आप नेता ने पूछा कि भाजपा बता सकती है कि 27 साल में उन्होंने क्या किया? बीजेपी के नेताओं ने 27 साल में सिर्फ हज़ारों करोड़ की प्रॉपर्टी बनाई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के अहंकारी प्रशासन के बाद आज गुजरात के लोग परिवर्तन चाहते हैं और परिवर्तन के लिए वह लोग आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहते हैं।

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल के मॉडल को जिसे दिल्ली ने परखा, पंजाब ने भी आजमाया और अब गुजरात के लोग उसको गले लगाना चाहते हैं। लोग पूछते हैं कि गुजरात में इतनी महंगाई इतनी बेरोजगारी क्यों है तो बीजेपी वालों के पास उस बात का कोई जवाब नहीं है। इन्हे देश की जनता से कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सत्ता में यह बोलकर आई थी कि महंगाई कम करेगी, गरीबी दूर करेगी, लोगों को रोजगार मिलेगा आज इसमें से एक भी काम पूरा नहीं कर पाई, लेकिन केजरीवाल ने अपना हर एक जनता से किया हुआ वादा पूरा करने का काम किया है। फिर चाहे वो शिक्षा, बेहतर स्वस्थ सुविधा, मुफ्त राशन, बिजली और भी बहुत कुछ है।

calender
10 October 2022, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो