बुलडोजर पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे भाजपा MLC प्रत्याशी

विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए भाजपा नेता बुलडोजर पर सवार होकर कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर चढ़कर बुलडोजर बाबा जिंदाबाद के नारे लगाए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आगरा। विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए भाजपा नेता बुलडोजर पर सवार होकर कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर चढ़कर बुलडोजर बाबा जिंदाबाद के नारे लगाए।

 

आगरा में कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन करने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी विजय शिवहरे समर्थकों की भीड़ के साथ नामांकन करने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे। नामांकन कक्ष में पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान जनप्रतिनिधि कलक्ट्रेट परिसर में मौजूद रहे।

 

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी चुनाव में अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए। बुलडोजर पर सवार होकर भाजपा प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुँचे मेयर नवीन जैन ने कहा कि बुलडोजर प्रदेश में विकास का प्रतीक बन चुका है। उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत भाजपा प्रत्याशी की होगी। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन को देखते हुए एमजी रोड पर भारी जाम लग गया। जिस कारण रुट डायवर्जन किया गया था।

Topics

calender
21 March 2022, 09:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो