बीजेपी का चित्रकूट में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन 29जुलाई से शुरु

बीजेपी इस साल यूपी में होने वाले निकाय चुनाव और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी अपने सबसे मजबूत किले बुंदेलखंड क्षेत्र के चित्रकूट में पदाधिकारियों के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन कर रही है।

Gaurav
Gaurav

बीजेपी इस साल यूपी में होने वाले निकाय चुनाव और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी अपने सबसे मजबूत किले बुंदेलखंड क्षेत्र के चित्रकूट में पदाधिकारियों के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन कर रही है। इस शिविर में पार्टी आगामी चुनाव का खाका तैयार करेगी। सूत्रों के मुताबिक प्रशिक्षण शिविर में यूपी से ताल्लुक रखने वाले केन्द्रीय मंत्री राष्ट्रीय पदाधिकारी और प्रदेश कार्यसमिति से जुड़े लोग शामिल होंगे और तीन दिनों तक सियासी मंथन करेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव और निकाय चुनाव से पहले प्रशिक्षण शिविर को काफी अहम माना जा रहा है। जो खाका इस बैठक में तय होगा उसे आगे राज्य में लागू किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक चित्रकूट में होने वाले मंथन शिविर में सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कैबिनेट के सदस्य भी मौजूद रहेंगे। यूपी बीजेपी के महामंत्री संगठन सुनील बंसल बीजेपी प्रशिक्षण वर्ग की कमान संभालेंगे।

बीजेपी के प्रशिक्षण वर्ग में आरएसएस से बीएल संतोष अब तक के अभियानों की समीक्षा करेंगे। वहीं आगामी अभियानों को किस रणनीति के तहत लागू करना है, इसका प्रशिक्षण दिया जाएगा बताया जा रहा है कि पीएम मोदी और योगी सरकार के कामकाज और केंद्र की योजनाओं के लाभार्थियों के अभियान से संबंधित चर्चा होगी। हर घर तिंरगा अभियान से भगवा टोली माहौल को राष्ट्रवाद से कैसे सराबोर करेंगें इस पर मंथन किया जाएगा। चित्रकूट में पार्टी के पदाधिकारियों एवं विभाग के संयोजकों की बैठक 29 से लेकर 31 जुलाई तक होगी।

calender
28 July 2022, 09:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो