केरल में माकपा के एकेजी सेंटर पर बम हमला

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के यहां स्थित पार्टी मुख्यालय एकेजी सेंटर पर गुरुवार की देर रात अज्ञात हमलावरों ने बम फेंका।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के यहां स्थित पार्टी मुख्यालय एकेजी सेंटर पर गुरुवार की देर रात अज्ञात हमलावरों ने बम फेंका। पुलिस के मुताबिक स्कूटर पर आए दो लोगों में एक ने कार्यालय के मुख्य द्वार पर बम फेंका।

हमले में किसी के घायल होने की रिपोर्ट नहीं है। घटना के दौरान कई माकपा नेता कार्यालय में मौजूद थे। विस्फोट की तेज आवाज सुनकर इलाके में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी और पार्टी के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि विस्फोट के तुरंत बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था।

घटना की सूचना मिलते ही वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) के संयोजक ईपी जयराजन, पोलित ब्यूरो सदस्य ए विजयराघवन, पार्टी केंद्रीय समिति के सदस्य पीके श्रीमति, पार्टी के प्रदेश सचिव कोडियेरी बालकृष्णन, मंत्री केएन बालगोपाल और एंटनी राजू, भाकपा नेता पन्नियन रवींद्रन और सांसद एए रहीम मौके पर पहुंचे। बाद में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता एकेजी सेंटर पहुंचे और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सचिवालय तक विरोध मार्च निकाला।

calender
01 July 2022, 04:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो