यौन शोषण मामले में बृजभूषण की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 18 अप्रैल तक फैसला रखा सुरक्षित

राउज एवेन्यू कोर्ट ने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में आरोप तय करने पर फैसला 18 अप्रैल के लिए सुरक्षित रख लिया है. यह मामला कुछ महिला पहलवानों की शिकायत के बाद दर्ज किया गया था. 

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Brij Bhushan Sharan Singh case: भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस मामले में बीते साल जून महीने में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की थी. राउज एवेन्यू कोर्ट ने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में आरोप तय करने पर फैसला 18 अप्रैल के लिए सुरक्षित रख लिया है. यह मामला कुछ महिला पहलवानों की शिकायत के बाद दर्ज किया गया था. 

सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट सहित रेसलर्स ने यौन उत्पीड़ने के आरोप लगाए थे. यहां तक की पहलवानों ने जंतर मंतर पर भी कई दिनों तक धरना प्रदर्शन किया था. बृजभूषण के खिलाफ सात पहलवानों ने यौन शोषण के दो मुकदमें भी दर्ज कराए थे.

इनमें एक मामला नाबालिग पहलवान का भी दर्ज था जो कि बाद में अपने बयान से मुकर गई थी. वहीं बताया पहलवानों ने की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कराया जिसमें धारा 354, 354 -A और D के तहत चार्जशीट दाखिल की गई थी.

calender
04 April 2024, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो