Budaun: जर्जर मकान गिरने से होने लगी चांदी के सिक्को की बरसात, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बदायूं के थाना बिल्सी नगर के बालाजी तिराहे पर एक मकान जर्जर अवस्था में था जिस कारण आसपास के लोगों में मकान गिरने की दहशत बनी हुई थी इधर जिले में लगातार हो

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं के थाना बिल्सी नगर के बालाजी तिराहे पर एक मकान जर्जर अवस्था में था जिस कारण आसपास के लोगों में मकान गिरने की दहशत बनी हुई थी इधर जिले में लगातार हो रही बारिश के चलते भी लोगों में खौफ था कि मकान अगर गिर गया तो जान माल की हानि हो सकती है जर्जर मकान के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने प्रशासन के अधिकारियों को इससे अवगत कराया और प्रशासन ने नगरपालिका को निर्देश दिए कि मकान को तत्काल गिरा दिया जाए।

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी एक टीम लेकर मौके पर पहुंचे और उन्होंने मकान को जेसीबी मशीन से ढाह दिया। समस्या उस समय उत्पन्न हुई जब गिरे हुए मकान की जमीन से चांदी के सिक्के निकलने लगे तो वहां खड़ी भीड़ ने उसे लूटना शुरू कर दिया इस दौरान अधिशासी अभियंता ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने है सभी चांदी के सिक्कों को अपने कब्जे में ले लिया अब मकान मालकिन उन सिक्कों पर अपना अधिकार जता रही है उसका कहना है कि उसके पुरुषों की अमानत है जो उसे तत्काल दी जाए।

calender
12 October 2022, 11:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो