CBI ने BRS नेता के कविता को ED की हिरासत से किया गिरफ्तार

K Kavitha Arrested:  दिल्ली शराब घोटाले मामले में तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के कविता को 11 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया था.

JBT Desk
JBT Desk

K Kavitha Arrested:  दिल्ली शराब घोटाले मामले में तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के कविता को 11 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया था. CBI ने बुधवार को दिल्ली की कोर्ट ने बताया था कि उसने के कविता से तिहाड़ जेल में पूछताछ की.

सीबीआई ने ई़डी और सीबीआई मामलों की विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा को बताया कि अदालत के आदेश के बाद उसने छह अप्रैल को भारत राष्ट्र समिति कविता से पूछताछ की. अदालत ने पांच अप्रैल को सीबीआई को कविता से जेल में पूछताछ की अनुमति दी थी. कविता ने उस आदेश को चुनौती दी है. राउज एवेन्यू कोर्ट 26 अप्रैल को इसपर सुनवाई करेगा.

इससे पहले मंगलवार को राउज एवेन्य कोर्ट ने BRS नेता के कविता की न्यायिक हिरासत 23 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी थी. के कविता ने कहा कि यह मामला केवल बयानों पर आधारित है. मामला पूरी तरह बेतुका और राजनीति से प्रेरित है. विपक्षी नेताओं को टारगेट करने के लिए मामला में CBI मेरा बयान दर्ज कर चुकी है. जेल में CBI ने मेरे बयान लिए हैं.

calender
11 April 2024, 02:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो