छत्तीसगढ़: भिलाई में तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्‍कर, करीब 300 मीटर तक घसीटा, दोनों की मौत

छत्तीसगढ़ के भिलाई से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां शनिवार की देर रात को शिवनाथ नदी ओवरब्रिज पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें दुर्ग की तरफ आ रहे स्कूटी सवार एक दंपती को एक तेज रफ्तार कार ने अपनी चपेट में ले लिया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़ के भिलाई से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां शनिवार की देर रात को शिवनाथ नदी ओवरब्रिज पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें दुर्ग की तरफ आ रहे स्कूटी सवार एक दंपती को एक तेज रफ्तार कार ने अपनी चपेट में ले लिया।

कार चालक टक्कर मारने के बाद स्कूटी समेत दंपती को करीब 300 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे के शिकार दंपती ने हेलमेट भी नहीं पहना था। जिसके कारण उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें लगी और उनकी मौत मौके पर ही हो गई। कार चालक हादसे के बाद गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुुरू की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पोलसाय पारा दुर्ग निवासी ज्ञानचंद लेखवानी (56 वर्ष) अपनी पत्नी वंदना लेखवानी (45 वर्ष) के साथ अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित संगीत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पृथ्वी पैलेस अंजोरा गए हुए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वे दोनों वहां से अपनी स्कूटी से वापस घर लौट रहे थे।

शिवनाथ नदी ओवर ब्रिज पर रात करीब 12:30 बजे पीछे से आ रही कार क्रमांक CG-07-BF-5195 ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। बता दें कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि स्कूटी और उसमें सवार दंपती को कार करीब 300 मीटर तक घसीटते हुए ले गई।

अनियंत्रित तेज रफ्तार कार अपनी साइड से दूसरी साइड पर आकर ओवरब्रिज के वाल से टकराकर रुकी। इस हादसे में ज्ञानचंद लेखवानी और उनकी पत्नी वंदना लेखवानी की मौत मौके पर ही हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलगांव पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शव को अस्पताल भिजवाया।

वहीं कार के पंजीयन नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी कार चालक की पहचान मोहम्मद फैजान निवासी तकियापारा दुर्ग के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...

छत्तीसगढ़: दो इनामी नक्सलियों समेत तीन ने किया आत्मसमर्पण, बीजापुर में अगवा किए दो अन्य ग्रामीणों को भी छोड़ा

calender
08 January 2023, 02:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो