छत्तीसगढ़: बिलासपुर में पत्नी की हत्या कर शव को पांच टुकड़ों में काटा, दो माह तक पानी टंकी में छिपा रखा था

प्रदेश के बिलासपुर जिले में चोरी का सामान तलाश कर रही पुलिस की टीम को पानी की टंकी से बदबू आई। जब अंदर झांककर देखा तो पता चला कि प्लास्टिक से लिपटा हुआ कुछ टंकी के अंदर है। जब प्लास्टिक को बाहर निकालकर देखा गया तो पुलिस के पैरों तले से जमीन खिसक गई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़। प्रदेश के बिलासपुर जिले में चोरी का सामान तलाश कर रही पुलिस की टीम को पानी की टंकी से बदबू आई। जब अंदर झांककर देखा तो पता चला कि प्लास्टिक से लिपटा हुआ कुछ टंकी के अंदर है। जब प्लास्टिक को बाहर निकालकर देखा गया तो पुलिस के पैरों तले से जमीन खिसक गई। प्लास्टिक के अंदर एक महिला का शव पांच टुकड़ों में था।

 

जब युवक से पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार कर लिया। बता दें कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को सूचना मिली कि पवन सिंह ठाकुर निवासी तखतपुर, उसलापुर में किराए के मकान में रहता है और उसकी गतिविधियां संदिग्ध है।

पवन सिंह ठाकुर तखतपुर में हुई एक चोरी के मामले में भी शामिल रहा है। इस सूचना पर पुलिस के जवानों ने पवन सिंह ठाकुर को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पवन सिंह ठाकुर गोलमोल जवाब देकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा था। इस पर पुलिस पवन सिंह ठाकुर को लेकर उसके किराए वाले मकान में उसलापुर पहुंचे। यहां पवन सिंह ठाकुर की मौजूदगी में तलाशी करते हुए पुलिस छत पर जा पहुंचे।

इस दौरान पुलिस को कुछ अजीब सी बदबू आई। बता दें कि एक जवान ने इस पर छत पर रखी पानी की टंकी के अंदर झांककर देखा। वहीं टंकी के अंदर प्लास्टिक में पैक एक बैगनुमा सामान से वो बदबू आ रही थी। इस पर पुलिस ने इसके संबंध में पवन सिंह ठाकुर से पूछताछ की। इस पर पवन सिंह ठाकुर टालमटोल करने लगा।

पुलिस ने जब अपने तरीके से पूछताछ की तो उसने बताया कि दो महीने पहले अपनी पत्नी सीता साहू की हत्या कर शव को टंकी में डाल दिया था। इस बात को सुनते ही पुलिस सकते में आ गई। बता दें कि इस घटना की जानकारी तत्काल अधिकारियों को दी गई और साथ ही सकरी पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई।

जानकारी मिलते ही सकरी पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं शव को फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में टंकी से बाहर निकलवाया गया। फिर इसके बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इधर पुलिस ने पवन सिंह ठाकुर को हिरासत में ले लिया है और उससे इस घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

अवैध संबंध के शक पर कर दी हत्या -

बता दें कि शुरूआती पूछताछ में यह पता चला है कि पवन सिंह ठाकुर मूल रूप से तखतपुर का रहने वाला है। पवन सिंह ठाकुर ने दूसरी जाति की युवती सीता साहू से प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद पवन सिंह ठाकुर सीता साहू के साथ उसलापुर में किराए के एक मकान में रहता था। बताते चलें कि पवन सिंह ठाकुर और सीता साहू दोनों के बीच अवैध संबंध के शक पर आए दिन झगड़ा और विवाद हुआ करता था।

इसी कारण पवन सिंह ठाकुर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। बता दें कि मकान की छत पर रखी हुई पानी की टंकी से महिला की लाश मिलने के बाद मोहल्ले में कई तरह- तरह की चर्चा होने लगी है। वहीं लोगों के बीच चर्चाएं हो रही है कि पवन सिंह ठाकुर कोई काम धंधा नहीं करता था।

इसके बाद भी पवन सिंह ठाकुर आराम से जिंदगी बसर कर रहा था और इसके लिए पवन सिंह ठाकुर शहर में नकली नोट का इस्तेमाल करता था। पुलिस पवन सिंह ठाकुर से नकली नोट के संबंध में ही पूछताछ करने आई थी। बताते चलें कि मोहल्ले में आसपास के लोगों के बीच पवन सिंह ठाकुर की गतिविधियां संदिग्ध थी।

calender
06 March 2023, 12:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो