छत्तीसगढ़: पेड़ से टकराने पर कार में लगी भीषण आग, 3 लोगों की हुई मौत

शनिवार की देर रात रतनपुर रोड पर पोड़ी गांव के पास चलती कार में आग लग गई। इस हादसे में पत्रकार सहित तीन लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने इनमें से दो लोगों की पहचान कर ली है। वहीं, तीसरे की पहचान की कोशिश लगातार जारी है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से है, जहां शनिवार की देर रात रतनपुर रोड पर पोड़ी गांव के पास चलती कार में आग लग गई। इस हादसे में पत्रकार सहित तीन लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने इनमें से दो लोगों की पहचान कर ली है। वहीं, तीसरे की पहचान की कोशिश लगातार जारी है।

मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। उनकी मौजूदगी में पुलिस द्वारा पंचनामा की कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। वहीं जांच पूरी होने के बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र के रिंग रोड में रहने वाले समीर खान एक निजी संस्थान में कार्य करते थे।

समीर अपने दोस्त अभिषेक और एक युवती के साथ शनिवार की रात घूमने के लिए निकले थे। अभी उनकी कार रतनपुर क्षेत्र के पोड़ी गांव के पास पहुंची थी, इसी दरमियान चलती कार में आग लग गई। कार सवार युवक और युवती निकल पाते इससे पहले ही कार आग की लपटों में पूरी तरह घिर चुकी थी।

बताया जा रहा है कि तीनों को बचने का कोई मौका नहीं मिला, जिससे मौके पर ही उन तीनों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। बता दें कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आग पूरी तरह से फैल चुकी थी। पुलिस ने आग बुझने के बाद कार नंबर के आधार पर मरने वालों की पहचान शुरू कर दी।

जांच में पता चला की कार रिंग रोड में रहने वाले समीर खान की है। इसके आधार पर ही अन्य लोगों की भी पहचान हुई। अभी फिलहाल युवती की पहचान नहीं हुई है। युवती को जान पहचान वाले भिलाई की रहने वाली बता रहे हैं। इसी के आधार पर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

हादसे के बाद आग की आशंका -

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। प्रारंभिक पूछताछ में घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। आशंका यह व्यक्त की जा रही है कि किसी दूसरे वाहन की टक्कर से कार में आग लगी होगी, और लॉक नहीं खुल पाने के कारण तीनों कार के अंदर ही फंस गए। पुलिस इसी आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

बताया जा रहा है कि सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची जरूर थी, लेकिन वह भी हादसे का शिकार हुए लोगों की कोई मदद नहीं कर पाई। जब लोगों ने सुबह देखा तब पता चला कि कार के साथ उसमें सवार 3 लोग भी जलकर राख हो चुके हैं। कार में सिर्फ उनके कंकाल नजर आ रहे थे। वहीं दुर्घटनाग्रस्त कार का नंबर CG-10-BD-7861 है जो बिलासपुर जिले की बताई जा रही है।

calender
22 January 2023, 02:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो