छत्तीसगढ़: सनकी पति ने पत्‍नी की गला रेतकर की हत्‍या फिर सदमे में हुआ बेहोश, अस्‍पताल में हार्ट अटैक से मौत

छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में पति-पत्‍नी के मौत की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। खबरों के मुताबिक पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी है। इस घटना के बाद पति बेहोश हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्‍पताल ले जाया गया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गरियाबंद, छत्‍तीसगढ़। छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में पति-पत्‍नी के मौत की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। खबरों के मुताबिक पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी है। इस घटना के बाद पति बेहोश हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्‍पताल ले जाया गया। वहां अस्‍पताल में उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई है।

बता दें कि इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार यह घटना गरियाबंद के समीप स्थित ग्राम कुसुमबुडा की है। पुलिस के मुताबिक वीरेंद्र ध्रुव अपनी पत्‍नी 23 वर्षीय रतनी बाई के साथ इस गांव में रहता था।

खबरों के अनुसार राचर लारी जंगल क्षेत्र कंपार्टमेंट क्रमांक 597 में रतनी बाई की लाश मिली। कुछ दूर पर पति वीरेंद्र ध्रुव भी बेहोशी की हालत मिला। बेहोशी की हालत में वीरेंद्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ग्राम कुसुमबुडा निवासी वीरेंद्र ध्रुव ने धारदार हसिया से अपनी पत्‍नी रतनी बाई की गला रेतकर हत्या कर दी।

इस घटना के दौरान आरोपी वीरेंद्र भी बेहोश हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्‍पताल में ले जाया गया। लेकिन उपचार के दौरान आरोपी पति ने भी दम तोड़ दिया। इस प्रकरण में पुलिस ने मृत पति के विरुद्ध धारा 302 के तहत अपराध दर्ज करते हुए हसिया व अन्य कपड़े जब्‍त कर लिए हैं।

calender
18 December 2022, 03:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो