छत्तीसगढ़: शापिंग कांप्लेक्स के कैफे में लगी आग, फर्नीचर और अन्य सामान जले

सिविल लाइन लाइन थाना क्षेत्र के शिवम शापिंग कांप्लेक्स स्थित कैफिबा कैफे में मंगलवार की रात अचानक आग लग गई। बता दें कि कैफे के अंदर से धुंआ निकलते देख गार्ड ने कैफे संचालक और अन्य दुकानदारों को इस घटना की जानकारी दी

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। बिलासपुर में सिविल लाइन लाइन थाना क्षेत्र के शिवम शापिंग कांप्लेक्स स्थित कैफिबा कैफे में मंगलवार की रात अचानक आग लग गई। बता दें कि कैफे के अंदर से धुंआ निकलते देख गार्ड ने कैफे संचालक और अन्य दुकानदारों को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया।

फिलहाल आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आपको बता दें कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौक के पास शिवम शापिंग कांप्लेक्स स्थित है, यहां पर दर्जन भर से ज्यादा दुकाने हैं। इसी में कैफिबा कैफे का भी संचालन किया जाता है।

मंगलवार की रात कांप्लेक्स के दुकान संचालक अपने घर चले गए। सुबह कांप्लेक्स के गार्ड ने कैफे के अंदर से धुंआ निकलते देखा। उसने इसकी जानकारी कैफे के मालिक और मैनेजर को दी। साथ ही अन्य दुकानदारों को भी इस संबंध में अवगत कराया। कैफे से धुंआ निकलने की जानकारी पर मैनेजर वहां पहुंचे। उन्होंने कैफे का ताला खोला।

ताला खुलते ही अंदर भरा धुंआ निकलने लगा। अंदर के सामान और फर्नीचर चल गए थे। कुछ सामान में भी आग लगी थी। इसे जल्द ही बुझा लिया गया। कैफे में लगी आग के कारण लगभग पूरा सामान जल गया। साथ ही इसका धुंआ पास के दुकानों में भी भर गया था। आग के धुंए बगल के दुकान के सामान में भी जम गए थे।

वहीं, इसकी जानकारी कांप्लेक्स के गार्ड को नहीं लग सकी। सुबह उसने कैफे से धुंआ निकलते देखा। तब तक आग बुझ चुकी थी। बता दें कि अग्रसेन चौक के पास जिस शापिंग कांप्लेक्स में आग लगी वहां पर आग से निपटने के लिए पर्याप्त व्यवस्था नहीं है।

कांप्लेक्स में कई प्रतिष्ठान भी है। आग भड़कने से बड़ा हादसा होने की आंशका थी। आग अंदर ही रहने के कारण बड़ा हादसा टल गया। दुकान खुलने के बाद जल्द ही बची आग को भी बुझा लिया गया। इसके बाद दुकान संचालकों ने राहत की सांस ली।

खबरें और भी हैं...

रायपुर: छत्तीसगढ़ में जल्द आरक्षण लागू करने की मांग को लेकर भाजपा का प्रदर्शन आज

calender
04 January 2023, 06:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो