छत्तीसगढ़: जगदलपुर जिले में भीषण सड़क हादसा, CAF के दो जवानों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

जगदलपुर के बास्तानार ब्लाक में एक सड़क हादसे में सीएएफ के दो जवानों की मौत हो गई। जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना छत्‍तीसगढ़ के जगदलपुर जिले से है जहां बास्तानार ब्लाक में किलेपाल के तुरंगुर मुख्य मार्ग पर पिकअप वाहन ने बाइक पर सवार जवानों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक जवान की मौत मौके पर ही हो गई और दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए असपताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनमें से एक जवान ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बता दें कि मृतक जवान मनमोहन लाल कुर्रें (30 वर्ष) जिला शक्ति और गणेश राम आंचला (40 वर्ष) राजनांदगांव के निवासी है। वहीं तीसरा जवान मुकेश गौर गंभीर रूप से घायल है, मुकेश छत्तीसगढ़ के बालोद जिले का रहने वाला है।

बीमार जवान को अस्‍पताल ले जाते समय हुआ सड़क हादसा -

प्राप्त जानकारी के मुताबिक तीनों जवानों में से एक जवान की तबीयत खराब थी, उसी जवान के उपचार के लिए जवान बास्तानार कैंप से अस्‍पताल जाने के लिए किलेपाल की तरफ बाइक से जा रहे थे। इस बीच जगदलपुर की तरफ से आ रहे एक पिकअप वाहन ने किलेपाल तुरंगुर जोड़ान क्रमांक- 3 के समीप विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार जवानों को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक चला रहे जवान मनमोहन लाल कुर्रें की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि अन्‍य दो जवान गणेश राम आंचला और मुकेश गौर गंभीर रूप से घायल हो गए।

उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल दूसरे जवान ने तोड़ा दम -

इस हादसे में घायल दोनों जवानों को 108 की सहायता से उपचार के लिए किलेपाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों जवानों को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान गणेश राम आंचला ने भी दम तोड़ दिया।

वहीं एक अन्य घायल जवान मुकेश गौर की हालत गंभीर बनी हुई है। मुकेश गौर की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे फोर्स के ही हेलीकॉप्टर से रायपुर के लिए रेफर किया गया है। डॉक्टरों की माने तो जवान मुकेश को सिर पर काफी गहरी चोट आई है।

calender
22 March 2023, 02:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो