छत्तीसगढ़: पालतू कुत्ते की मौत का लगा ऐसा सदमा कि उसके पट्टे से ही युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान

घटना छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से है, जहां अपने पालतू डॉगी की मौत का सदमा एक युवती को ऐसा लगा कि उसने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। यह मामला सीविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां सिंचाई कालोनी रामपुर में रहने वाली युवती ऋचा सोंधिया ने खुदखुशी कर ली

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से है, जहां अपने पालतू डॉगी की मौत का सदमा एक युवती को ऐसा लगा कि उसने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। यह मामला सीविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां सिंचाई कालोनी रामपुर में रहने वाली युवती ऋचा सोंधिया ने खुदखुशी कर ली। बता दें कि ऋचा अपने डॉगी को बड़े प्यार से रखती थी, लेकिन सेहत खराब होने की वजह से पिछले दिनों उसकी मौत हो गई।

जिसके बाद से ही ऋचा डिप्रेशन में चली गई थी। बताया जा रहा है कि एक युवक ने उसे ये डॉगी गिफ्ट किया था। डॉगी की मौत के बाद से वह युवक भी ऋचा को इसका जिम्मेदार ठहराते हुए परेशान कर रहा था। अपने डॉगी की मौत के सदमे को ऋचा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसके पट्टे से ही फंदा बनाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया। रायपुर में रहकर डीसीए की पढ़ाई कर रही ऋचा सोंधिया ने अपने दोस्त अनिकेत मिश्रा के साथ मिलकर 40 हजार रूपए में महंगे नस्ल का डॉगी खरीदा था।

बता दें कि ऋचा बड़े प्यार से डॉगी को रखती थी और हमेशा उसके साथ रहती थी। पिछले दिनों डॉगी की तबियत बिगड़ी और कुछ दिनों के बाद उसकी मौत हो गई। अपने प्यारे डॉगी की मौत से ऋचा पूरी तरह से टूट गई थी और हमेशा रोती रहती थी, जिसके बाद डिप्रेशन में आकर ऋचा ने मौत को गले लगा लिया। बेटी की मौत से मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

ऋचा की मां ने बताया कि डॉगी की मौत को लेकर उसका साथी अनिकेत मिश्रा ऋचा को काफी परेशान कर रहा था। फोन पर भी वह उसे बुरा भला कहता था। मृतका की मां दुर्गा राजस्व विभाग में भृत्य के रुप में काम करती है। पति के छोड़कर जाने के बाद उसके जीने का सहारा उसकी बेटी ही थी लेकिन उसने भी आत्महत्या कर अपनी मां को अकेला छोड़ दिया।

फांसी लगाए जाने के बाद ऋचा को फंदे से उतारकर एनकेएच अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस फिलहाल मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर मामले की विवेचना में जुट गई है।

calender
06 February 2023, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो